आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और रणबीर कपूर के बीच ‘कुछ कुछ होता है’

आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और रणबीर कपूर के बीच ‘कुछ कुछ होता है’

फिल्म निर्माता करण जौहर ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से बॉलीवुड में अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। यह फिल्म उस समय सुपरहिट साबित हुई थी। काजोल, शाह रुख खान और रानी मुखर्जी जैसे सितारों से सजी यह फिल्म आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है।


करण लाएंगे रीमेक


फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं पर इसका जादू आज भी पहले की तरह ही बरकरार है। साल 1998 में आई इस फिल्म से काजोल, शाह रुख और रानी मुखर्जी को एक नई पहचान मिली थी। इस फिल्म में बॉलीवुड के भाई और छोटे पर्दे के ‘बिग बॉस’ सलमान खान भी नज़र आए थे। हाल ही में एक शो में करण जौहर से पूछा गया था कि क्या वे अपनी इस शानदार फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे तो करण का जवाब काफी पॉजिटिव रहा था। वे ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक बनाने के लिए काफी इच्छुक नज़र आए।


Kuch Kuch hota hai remake


सितारों का बंधेगा समां


‘कुछ कुछ होता है’ को सदाबहार फिल्मों में से एक माना जाता है। इसके डायलॉग और गाने आज भी दर्शकों के दिलो- दिमाग पर छाए हुए हैं। इश्क 104.8 पर चलने वाले शो ‘कॉलिंग करण सीजन 2’ में एक श्रोता ने करण जौहर से ‘कुछ कुछ होता है’ के रीमेक और स्टार कास्ट के बारे में पूछा था। इस पर करण ने कहा कि अगर वे कभी ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक बनाते हैं तो उसमें मेन लीड में जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को कास्ट करना पसंद करेंगे।


पहले भी रहा है साथ


करण जौहर की ड्रीम स्टार कास्ट के बारे में सुनकर लग रहा है कि इन तीनों स्टार्स पर करण का दिल आ गया है। वे पहले भी इन एक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं। आलिया भट्ट ने 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो वहीं श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने 2018 में अपने करियर की शुरुआत करण की ही फिल्म ‘धड़क’ से की थी। रणबीर कपूर भी करण जौहर की फिल्मों ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में काम कर चुके हैं।


रीमेक और बायोपिक के इस दौर में हमें ‘कुछ कुछ होता है 2’ के रीमेक का खासा इंतज़ार है !


ये भी पढ़ें :


शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को फिर साथ लाएंंगे करण जौहर


अपना एक सपना कभी पूरा नहीं कर सकेंगे करण जौहर


सलमान खान की एक्ट्रेस चाहती हैं कि सलमान की हो एक बेटी, पक्का किया रिश्ता भी


आलिया भट्ट की फिल्म ‘कलंक’ में नज़र आएगा यह टीवी स्टार, पढ़ें रोचक किस्से