Advertisement

एंटरटेनमेंट

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम इस एक्ट्रेस की सेट पर बिगड़ी तबीयत

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jan 8, 2019
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम इस एक्ट्रेस की सेट पर बिगड़ी तबीयत

Advertisement

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को इन दिनों टीआरपी चार्ट में अच्छी रेटिंग मिल रही है। इस रेटिंग को बरकरार रखने के लिए चैनल से लेकर शो के प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स तक, सभी को बहुत मेहनत करनी पड़ती है। कई बार तो एक्टर्स अपने शूटिंग शेड्यूल में इस कदर व्यस्त हो जाते हैं कि उन्हें खुद का ख्याल रखने का भी समय नहीं मिल पाता है। कुछ ऐसा ही हो रहा है फिलहाल टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के साथ।

नायरा की बिगड़ी तबीयत

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक और अक्षरा सिंहानिया (हिना खान) की बेटी नायरा (Naira) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई हैं। काफी कम उम्र में नायरा सिंघानिया से नायरा कार्तिक गोयनका तक का सफर तय करने के साथ ही वे एशिया की टॉप 10 सेक्सी महिलाओं की सूची में भी जगह बना चुकी हैं। हाल ही में सीरियल के सेट पर शिवांगी जोशी की तबीयत काफी खराब हो गई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-fame-shivangi-joshi

शो से जुड़े कुछ सूत्रों की मानें तो फैन्स की चहेती नायरा उर्फ शिवांगी जोशी को टायफॉइड हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, शिवांगी जोशी की तबीयत बिगड़ने के बाद कुछ घंटों के लिए शूटिंग को रोक दिया गया था। हालांकि, अब वे ठीक हैं और उन्हें डिस्चार्ज भी किया जा चुका है।

शो में चल रही है गोदभराई

उनके शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की बात करें तो फिलहाल सिंघानिया और गोयनका परिवारों में जश्न मनाया जा रहा है। नायरा और कीर्ति की गोदभराई की रस्म एक साथ की जा रही है, जिससे दोनों परिवारों में डबल खुशी का मौका है। अपनी प्रेगनेंसी एंजॉय करने के साथ ही नायरा पढ़ाई भी कर रही है, जिसमें उसका पति कार्तिक (मोहसिन खान- Mohsin Khan) उसका साथ निभा रहा है।

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-fame-kartik-naira

कार्तिक की दादी सुहासिनी गोयनका को इस बात की जानकारी नहीं है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि खुशी के अवसर के बीच अपकमिंग सीक्वेंस में दादी कार्तिक और नायरा से नाराज़ भी हो सकती हैं। गोदभराई के दिन भी नायरा अपना एग्ज़ैम देने गई थी, जिसके बारे में परिवार में शायद सिर्फ कार्तिक और नायरा की दादी देवयानी सिंघानिया को ही पता है।

शो में आएगा नया मोड़

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से फिलहाल कई किरदार गायब हैं। नायरा के दादाजी राजशेखर सिंघानिया और पिता नैतिक सिंघानिया के साथ ही उसके भाई और कीर्ति के पति नक्ष सिंघानिया भी शो में काफी समय से नज़र नहीं आ रहे हैं। शो में चार महीने का लीप दिखाया गया है और उसके बावजूद इन किरदारों की कोई चर्चा नहीं है।

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-fame-naira-baby-shower

जहां नक्ष बिज़नेस के किसी काम से केप टाउन में है तो वहीं गोदभराई जैसे खुशनुमा अवसर पर भी किसी ने नैतिक और राजशेखर को याद नहीं किया। अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले कुछ एपिसोड्स में नायरा और कार्तिक के घर में कोई अनहोनी घट सकती है, जिसमें शायद सीरियल के किसी किरदार की मृत्यु भी दिखाई जा सकती है।

ये भी पढ़ें :

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की राजकुमारी का हुआ रोका

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नए ट्विस्ट में जानें कि सीरियल में किसकी होगी मौत

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में फिर एक हो रहे हैं कार्तिक और नायरा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में खुलेगा दादी का राज़