ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिर एक हो रहे हैं कार्तिक- नायरा | POPxo Hindi | POPxo

कार्तिक- नायरा का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', तलाक के बाद फिर हुए एक

कार्तिक- नायरा का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', तलाक के बाद फिर हुए एक

स्टार प्लस का चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी रेटिंग में इन दिनों अच्छी पोज़िशन पर है। हालांकि, शो के मेकर्स इस शो में एक ऐसा बड़ा ट्विस्ट लाना चाह रहे हैं, जिससे यह एक बार फिर से नंबर 1 पोज़िशन पर आ जाए।


यह रिश्ता क्या कहलाता है?


अपने फैंस के बीच 'कायरा' के तौर पर मशहूर कार्तिक गोयनका (मोहसिन खान) और नायरा सिंघानिया (शिवांगी जोशी) कुछ गलतफहमियों के कारण दो साल से अलग रह रहे थे। इन दोनों के बीच दूरी इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि इन्हें अपना प्यार और खूबसूरत रिश्ता भी याद नहीं रहा था। आखिरकार, तलाक लेकर अलग होने में ही दोनों ने अपनी और अपने परिवार की भलाई समझी थी। मगर अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसके बाद कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) अपने रिश्ते को फिर एक नया नाम देंगे।


Mohsin   Shivangi Joshi 1


साथ आएंगे दर्शकों के पसंदीदा 'कायरा'


हाल ही में टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जनमाष्टमी का सीक्वेंस दिखाया गया था। जनमाष्टमी के पूजन और झांकी के बाद कार्तिक (मोहसिन खान) ने अपनी एक्स वाइफ नायरा (शिवांगी जोशी) से पास्ट में हुई गलतफहमी व नायरा का साथ न देने पर माफी मांगी थी। दरअसल तलाक लेकर कोर्ट से बाहर आते ही इन दोनों को अपने प्यार का एहसास होने लगा था। शो में दोनों परिवारों के बच्चों की शादी का एक सीक्वेंस भी दिखाया था, जिसमें कार्तिक और नायरा एक- दूसरे के करीब रहने के बहाने ढूंढते नज़र आए थे।


Kartik- Naira in YRKKH


फिर होगा इज़हार और इकरार


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का एक प्रोमो शूट हुआ है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि कार्तिक अपने रिश्ते की नई शुरुआत करना चाहता  है। इसके लिए वह अपने चचेरे भाईयों लव और कुश की मदद भी लेगा। नायरा (शिवांगी जोशी) से माफी मांगने के बाद कार्तिक उसके सामने अपने प्यार का इज़हार करेगा और नायरा भी जवाब में आई लव यू कह देंगी। मगर इस बार इन दोनों के प्यार की राह इतनी आसान नहीं होने वाली है। जहां नायरा का भाई नक्ष इन दिनों के विरोध में खड़ा है तो वहीं कार्तिक की मां तो नायरा की शक्ल भी नहीं देखना चाहतीं।


Mohsin   Shivangi Joshi


नायरा को मिलेगी मां की सलाह


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पहले हिना खान अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाती थीं। मेकर्स के साथ किसी विवाद के चलते हिना खान ने शो को अलविदा कहने का फैसला ले लिया था, जिसके बाद अक्षरा की भूमिका के लिए हिना को रिप्लेस करने के बजाय उस किरदार को खत्म ही कर दिया गया था। कुछ दिनों पहले गॉसिप गली में खबर आई थी कि हिना खान एक सीन के लिए फिर से शूटिंग कर सकती हैं। माना जा रहा था कि अक्षरा अपनी बेटी नायरा के सपने में आकर उसे ज़िंदगी का ज्ञान देंगी। फिलहाल खबरों की मानें तो हिना खान एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में कमोलिका का किरदार निभाएंगी।


Hina Khan's traditional look


खैर, कार्तिक और नायरा की लव स्टोरी को फिर से देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं! हो सकता है कि इस सीक्वेंस के बाद यह शो टीआरपी रेटिंग में नं. 1 पर आ जाए। इससे सबक लेकर दिव्यांका त्रिपाठी के शो 'ये है मोहब्बतें' के मेकर्स को भी अपनी स्टोरीलाइन में कुछ बदलाव करना चाहिए। 


ये भी पढ़ें :


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा बनीं बसंती! देखें वायरल वीडियो


बोल्ड फोटोशूट में बदले टीवी स्टार हिना खान के तेवर


मिलिए ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बासु से, यह रहा स्टार्स का रिएक्शन


दिव्यांका त्रिपाठी के बाद अब इस टीवी एक्ट्रेस ने खोला अपने हार्टब्रेक का राज

Read More from Entertainment

Load More Entertainment Stories