ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
shireen mirza, Hasan Sartaj, may get married soon,

‘ये है मोहब्बतें’ फेम शिरीन मिर्जा को किया उनके बाॅयफ्रेंड ने प्रपोज़, जल्द करेंगी शादी

साल 2020 लोगों के लिए जितना बुरा साबित हुआ, साल 2021 अपने साथ उतनी ही अच्छी बातें लेकर आ रहा है। इस साल जहां कई सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंध रहे हैं वहीं कई सेलेब्स के घर किलकारियां भी गूंजी है। इसकी शुरुआत हुई वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी से और अनुष्का शर्मा के घर आये नन्हें मेहमान से। बीते दिनों दिया मिर्ज़ा भी शादी के बंधन में बंधी हैं। अब एक टीवी एक्ट्रेस की तरफ से अच्छी बात सुनने को मिल रही है। ये टीवी एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ फेम शिरीन मिर्जा हैं। शिरीन मिर्जा ने इस सीरियल में करण पटेल यानी रमन भल्ला की बहन सिम्मी भल्ला किरदार निभाया था।
https://hindi.popxo.com/article/divyanka-tripathi-questions-the-superiority-of-daily-soaps-over-crime-shows-in-hindi-942988
सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में कभी नेगेटिव तो कभी पॉजिटिव किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने अपनी एक्टिंग के बल पर कम समय में बड़ा नाम कमाया है। अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी शिरीन हमेशा काफी ओपेन रही हैं। हाल ही में शिरीन को उनके बॉयफ्रेंड हसन सरताज ने बड़े ही खास अंदाज में प्रपोज़ किया है। हमें पता चला है कि वे जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संग शादी करने वाली हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी सगाई की जानकारी दी। 

बता दें, शिरीन काफी लंबे समय से हसन सरताज को डेट कर रही थीं और अब प्यार के महीने यानी वेलेंटाइन मंथ पर उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है, जिसे उन्होंने बहुत प्यार से स्वीकारा। दोनों ने अपने इन खास पलों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। तस्वीरों में घुटने पर बैठे हसन बड़े ही फिल्मी अंदाज में शिरिन को प्रपोज करते दिख रहे हैं। साथ ही शिरीन खुशी से शौक होने वाला एक्सप्रैशन दे रही हैं। बताया जा रहा है कि शिरिन के हां करते ही हसन ने उन्हें अंगूठी पहना दी। दोनों ने इस मौके पर ब्लैक ड्रैस पहनी थी।

ADVERTISEMENT

हसन के प्रपोज़ल के बाद शिरीन भी इस मौके को उनके लिए खास बनाने से पीछे नहीं हटीं। उन्होंने भी अपने बॉयफ्रेंड हसन को एक खूबसूरत सरप्राइज़ दिया। इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिरीन मिर्जा ने लिखा, “सिर्फ लड़कियों को ही सरप्राइज पसंद नहीं होते। क्योंकि ये हमारा पहला वैलेंटाइन था इसलिए मैंने इस मौके पर हसन को सरप्राइज़ देने की सोची। जिसके लिए मैं एक महीने से प्लान कर रही थी।” आप भी देखिये दोनों का यह रोमांटिक वीडियो। 
 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

19 Feb 2021
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT