logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
हम- इन कपूर सिस्टर्स की कहानी में ‘प्यार या पैसा’, जीत होगी किसकी?

हम- इन कपूर सिस्टर्स की कहानी में ‘प्यार या पैसा’, जीत होगी किसकी?

बालाजी की वेबसीरीज ऐप ‘ALT Balaji’ में हर किस्म की सीरीज लॉन्च की जा रही हैं। इसके लिए लगभग हर एज ग्रुप और जेनरे का कंटेंट तैयार किया जा रहा है। एएलटी बालाजी की विभिन्न वेबसीरीज में राम कपूर, मोना सिंह, साक्षी तंवर, पूजा बैनर्जी, राजकुमार राव, पूनम ढिल्लन, करण कुंद्रा, अनीता हसनंदानी जैसे नामी कलाकारों को देखा जा चुका है। इसी फेहरिस्त में अब एक नई वेबसीरीज ‘हम’ का ज़बर्दस्त ट्रेलर आया है।

कपूर सिस्टर्स की नई कहानी

वेबसीरीज ‘हम’ तीन कपूर बहनों पर आधारित है, जिन्हें ज़िंदगी में हर वो चीज़ मिली है, जिसकी उन्हें चाहत रही हो।

दिव्यांका त्रिपाठी, पार्थ समथान, हिना खान का हुआ अपहरण

हालांकि, कहानी में ट्विस्ट तब आएगा, जब उन्हें प्यार और पैसे में से किसी एक को चुनना होगा। 90 के दशक की यह कहानी तीन बहनों के प्यार, साथ और उनकी महत्वाकांक्षाओं के आसपास घूमेगी। इस सीरीज में कई नामी कलाकारों के साथ ही दर्शकों के फेवरिट हैंडसम हंक कुशाल टंडन भी नज़र आएंगे। इस सीरीज का प्लॉट काफी एंटरटेनिंग लग रहा है। देखें ट्रेलर।

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on Jul 10, 2018 at 11:04pm PDT

प्यार या पैसा – क्या चुनेंगे आप

कई बार ज़िंदगी आपको दो चॉइस देती है, उसमें आपको प्यार और पैसे में से किसी एक को चुनना होता है। कुछ ऐसा ही है इन कपूर सिस्टर्स के साथ भी। सबसे छोटी बहन साक्षी कपूर का रोल प्ले कर रहीं पायल भोजवानी के मुताबिक, ‘यह कहानी 90 के दौर की है। मेरी दोनों बड़ी बहनों में से एक (रिद्धिमा पंडित) को किसी (कुशाल टंडन) से सच्चा प्यार हो जाता है तो वहीं दूसरी बहन (करिश्मा शर्मा) को सिर्फ पैसे से प्यार है। मुझे इन दोनों से ही प्यार है, हम तीनों जो हैं, वह एक- दूसरे की वजह से ही हैं। मैं प्यार और पैसे के बीच बैलेंस बना कर रखती हूं।’

Riddhima Pandit and Kushal Tandon

कुशाल टंडन और रिद्धिमा पंडित

नामी कलाकारों से सजी सीरीज

इस सीरीज में रिद्धिमा पंडित, करिश्मा शर्मा और पायल भोजवानी के साथ ही कुशाल टंडन भी नज़र आएंगे। कुशाल इसमें एक अरबपति बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहे हैं, जो प्यार में विश्वास करता है। प्यार, रिश्तों और अफेयर्स पर आधारित इस कहानी में कुशाल के कई हॉट सीन भी देखने को मिलेंगे। इसकी टैगलाइन है, ‘कोई भी चाहत रखते वक्त सावधान रहें … क्या पता आपको वह मिल ही जाए!’ देखना दिलचस्प होगा कि तीन ‘ऑर्डिनरी’ कपूर सिस्टर्स : देविना, ईशा और साक्षी की यह ‘एक्स्ट्राऑर्डिनरी’ कहानी दर्शकों को कैसी लगती है!

‘हम’ का है हमें खास इंतज़ार! यह सीरीज 30 जुलाई से एएलटी बालाजी पर लाइव होगी।

ये भी पढ़ें :

करिश्मा कपूर फिर कर सकती हैं शादी

‘द जोया फैक्टर’ में सलमान के साथ सोनम कपूर करेंगी वर्ल्ड कप की तैयारी

‘अनमैरिड’ : 20 साल की हर लड़की को ज़रूर देखनी चाहिए यह वेबसीरीज

11 Jul 2018

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text