home / Hindi
Sushmita Sen and Lalit Modi

कुछ ही महीने के अंदर ही सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते में आ गई दरार! जानिए पूरी बात

एंटरटेंमेंट जगत में आये दिन रिश्ते बनने और टूटने की खबरें आती रहती हैं। इसी बीच हमें सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी के रिश्ते में भी दरार आ गई है और सोशल मीडिया पर उनके ब्रेकअप की चर्चा हो रही है। 

अभी कुछ दिनों पहले ही ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए कुछ खास फोटोज शेयर कर खुलासा किया था कि वह सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनके इस खुलासे से लोग हैरान हो गये थे। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और अफेयर की खबरों के कुछ महीनों में ही इनका ब्रेकअप हो गया। यह बता हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं। वैसे इस बात के पीछे कितनी सच्चाई है और क्या पूरा मामला आइए जानते हैं।

दरअसल, सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप को लेकर दोनों में से ही किसी ने कोई जग जाहिर करने वाली पोस्ट या फिर इंटरव्यू में कोई बात नहीं कि थी। बस उनके सोशल अकाउंट में आये कुछ बड़े बदलावों की वजह से मीडिया और सोशल मीडिया के यूजर्स इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि अब दोनों के रिश्ते के बीच में दरार आ गई है! 

बात ये है कि अपने अफेयर की घोषणा के बाद ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम बायो में एक्ट्रेस को अपना बेटरहाफ बताते हुए एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखा था। वहीं अब ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बदलाव किए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से ना कि सिर्फ सुष्मिता का नाम हटा दिया है। बल्कि उनके साथ वाला अपना फोटो भी बदल दिया है, जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि दोनों का शायद ब्रेकअप हो गया है। क्योंकि ज्यादातर ब्रेकअप के मामलों में लोग सोशल मीडिया से पार्टनर का नाम फोटो हटा देते हैं।

देखिए पहले और अब बाद में कैसे दिखता है ललित मोदी का सोशल प्रोफाइल –

ललित मोदी ने अपने बायो में सुष्मिता के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए लिथा था, ‘आखिरकार अपने साथी के साथ एक नई जिंदगी की शुरुआत की। मेरा प्यार @sushmitasen47’ अब ललित मोदी ने सिर्फ अपनी डीपी रखी है। इसके अलावा बोयो में सुष्मिता का जिक्र भी हटा दिया गया है। अब केवल उनके बायो में बस आईपीएल फाउंडर और मून लिखा हुआ है। दोनों ने हाल ही में साथ ग्लोबल टूर पर भी गये थे। इन्हीं छुट्टियों की फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने सुष्मिता संग अपने रिश्ते का ऐलान किया था। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, ‘बस अभी ग्लोबल टूर से लंदन वापस आया हूं. मालदीव और सार्डिनीया में परिवार के साथ था। मेरे साथ मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन भी थीं। आखिरकार एक नई जिंदगी की शुरुआत हो गई है। मैं सांतवें आसमान पर हूं।’

दोनों के रिलेशन की खबरें सामने आने के बाद ये कयास लगाये जा रहे थे कि ये कपल शादी कर लेगा। हालांकि इस पर ललित मोदी ने भी सफाई दी थी। उन्होंने बताया था कि वो शादी नहीं करेंगे। फिलहाल वो सिर्फ डेटिंग कर रहे हैं। ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप में होने का मामला जगजाहिर था। लेकिन अब ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि कम समय में ही दोनों के बीच अनबन हो गई है। अब देखना होगा कि ललित या सुष्मिता में इस बारे में क्या ऑफिशियल स्टेटमेंट देते हैं।

वैसे आपको बता दें कि ललित मोदी को आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग के पहले संस्थापक अध्यक्ष के रूप में जाना जाता है। ललित मोदी को भारत ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। वे फिलहाल लंदन में रह रहे हैं।

06 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text