home / Hindi
shehnaaz gill

VIDEO : शहनाज गिल को खली सिद्धार्थ शुक्ला की कमी, लालबागचा राजा के दर्शन के दौरान फ्लॉन्ट किया टैटू

मुंबई में ‘लालबाग का राजा’ कई मशहूर हस्तियों सहित लाखों भक्तों के लिए पूजा स्थल है! गणेशोत्सव के दौरान देश के कोने-कोने से और विदेशों से भी श्रद्धालु ‘लालबाग के राजा’ के दर्शन के लिए मुंबई आते हैं। इस साल महाराष्ट्र में गणेशोत्सव बहुत धूमधाम से मनाया जा रहा है क्योंकि राज्य सरकार ने सभी कोरोना प्रतिबंधों को वापस ले लिया है। लालबाग शहर को गणराय के आगमन से सजाया जाता है। साथ ही मराठी और बॉलीवुड हस्तियां लालबाग के राजा के दर्शन में शामिल होती नजर आ रही हैं। 

बीती रात बिग बॉस फेम शहनाज गिल भी लालबाग के राजा के दरबार में पहुंची। इस दौरान शहनाज गिल बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनका देसी लुक वहां मौजूद सभी लोगों को खूब पसंद आया। यह सच है कि उन्होंने लालबाग के राजा के दर्शन किए थे लेकिन इस बीच वह एक अलग ही वजह से सुर्खियों में आ गईं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज और वीडियो में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की एक झलक देखने को मिली। 

इस दौरान उनकी कई तस्वीरें कैमरे में कैद की गई, जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में वो अपने भाई शहबाज बदेशा के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान शहबाज के हाथ पर लोगों ने कुछ ऐसा देखा कि वे भावुक हो गए। 

दरअसल, लाल बाग के राजा के दर्शन के दौरान पैपराजी की नजर शाहबाज के इसी टैटू पर पड़ी। इस टैटू में कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे थे। जी हां, शहनाज के भाई शहबाज ने अपने हाथ पर सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू बनवाया है। शहनाज को सिद्धार्थ की कमी आज भी बहुत खलती है यही वजह है कि वो अपने भाई के हाथ में उनके टैटू को पकड़ कर भगवान गणेश के दर्शन करती नजर आईं। इस नजारे ने वाकई सबको इमोशनल कर दिया। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो –

इस टैटू ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा। शहनाज का मुस्कुराता चेहरा देखकर नेटिज़न्स ने कई कमेंट्स किए हैं। नेटिज़न्स ने कमेंट्स के माध्यम से कहा है कि गणपति बप्पा का आशीर्वाद हमेशा आपके साथ है, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें कि शहनाज इन दिनों अपनी अपकमिंग हिंदी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही वह बॉलीवुड पार्टियों में भी शिरकत करती नजर आ रही हैं। शहनाज अब बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं के साथ हिंदी फिल्मों में भी काम करती नजर आएंगी। साथ ही ये खबर भी है कि वो सलमान खान के साथ बिग बॉस सीजन 16 भी होस्ट करती जल्द ही दर्शकों को दिखेंगी।

06 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text