एंटरटेनमेंट

राहुल वैद्य और दिशा परमार का फिक्स हुआ रिश्ता, इस दिन करेंगे शादी

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 17, 2021
rahul vaidya disha parmar wedding date
बॉलीवुड सिंगर और बिग बॉस 14 के रनरअप राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों को हर जगह साथ-साथ स्पॉट भी किया जाता है। दोनों साथ में बहुत खूबसूरत भी लगते हैं। बिग बॉस के घर पर पनपा इनका प्यार आजकल काफी परवान भी चढ़ रहा है। वैसे तो बिग बॉस के घर में अबतक कई जोड़ियां बन चुकी हैं लेकिन उनमें से कई जोड़ियां बहार निकलते ही ब्रेकअप कर लेती हैं। वहीं कुछ जोड़ियों का प्यार अपने मुकाम तक पहुंच जाता है। इन्हीं में से एक है राहुल वैद्य और दिशा परमार की जोड़ी। बिग बॉस खत्म होने के बाद राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग शादी को लेकर मीडिया से बातचीत में बताया था कि वे किस तरह से शादी करना चाहते हैं। अब जानकारी मिली है कि दोनों की शादी की तारीख तय हो गई है। 
राहुल वैद्य और दिशा परमार की जोड़ी इन दिनों काफी पसंद की जा रही है। दोनों हाथों में हाथ डाले कई पार्टी और फंक्शन में नज़र भी आ रहे हैं। इनके फैंस को काफी समय से दोनों की शादी का इंतजार था। अपने चाहने वालों के इंतजार को खत्म करते हुए दोनों ने अब जल्द शादी करने का फैसला कर लिया है। जी हां, दोनों परिवारों की तरफ से भी राहुल वैद्य और दिशा परमार का रिश्ता फिक्स हो गया है। ऐसी जानकारी मिली है कि दोनों इसी साल जून महीने के दूसरे हफ्ते में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

बता दें कि राहुल वैद्य ने बिग बॉस के घर पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। उनकी मां ने एक एपिसोड में खुद दोनों की शादी का खुलासा भी किया था। इसके बाद से ही फैंस राहुल वैद्य के सिर पर सेहरा बंधने का इंतजार कर रहे थे। अब जबकि दोनों की शादी का मुहूर्त निकल गया है, ऐसे में इनके चाहने वालों के लिए इससे बड़ी खुशी की बात भला और क्या हो सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी मुंबई में ही होगी। 

एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी पर राहुल वैद्य ने बताया था कि उनकी शादी बेहद अलग और खास होगी। यहां तक कि राहुल ने मेहमानों की लिस्ट भी बनानी शुरू कर दी है। राहुल के मुताबिक वे मेहमानों की लिस्ट दिशा परमार संग मिलकर तैयार करेंगे। राहुल वैद्य ने यह भी बताया कि वे अपनी शादी महज 50-60 मेहमानों की मौजूदगी में करना चाहते हैं। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!