एंटरटेनमेंट

कसौटी जिंदगी की : प्रेरणा का दिल जीतकर अनुराग की ज़िंदगी में तबाही लाएगा यह शख्स

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Apr 7, 2019
कसौटी जिंदगी की : प्रेरणा का दिल जीतकर अनुराग की ज़िंदगी में तबाही लाएगा यह शख्स

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) का ट्रैक इन दिनों काफी मज़ेदार हो गया है। जहां एक तरफ कोमोलिका और अनुराग की मां प्रेरणा के पीछे पड़ी हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ प्रेरणा भी अपनी चालों से सबको मुंह- तोड़ जवाब दे रही है। हालांकि, अभी इस शो में बहुत ट्विस्ट आने बाकी हैं। जब बात एकता कपूर के टीवी सीरियल की होती है तो एक रिश्ते या एक मोहब्बत से बात कहां खत्म होती है! इस सीरियल में भी एक स्पेशल एंट्री होने वाली है। जानिए, इस नए शख्स के बारे में।

शो में नई एंट्री

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में होली के सीक्वेंस के बाद एक बेहद कॉमिक अंदाज़ में नया सीन फिल्माया गया था। भांग के नशे में प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस- Erica Fernandes) ने कोमोलिका (हिना खान- Hina Khan) के बनवाए गए फर्जी पेपर्स पर साइन कर दिया था, जिसके बाद कोमोलिका ने प्रेरणा को घर से निकालने की पूरी तैयारी भी कर ली थी।

कसौटी की प्रेरणा से कोल्ड वॉर की खबरों के बीच हिना खान ने दिया जवाब

हालांकि, अनुराग के जीजाजी अनुपम, अपनी बहन शिवानी और छोटे भाई की मदद से प्रेरणा अनुराग (पार्थ समथान- Parth Samthaan) के घर में फर्जी इनकम टैक्स की रेड डालती है, जिसमें पेपर उसके हाथ लग जाते हैं।

new-entry-in-tv-serial-kasautii-zindagii-kay-to-ruin-anurag-komolika-3

इस कॉमिक और बेहद खास ट्रैक के बीच में हमें पता चला है कि अब शो में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है।

क्या अब बदलेगी प्रेरणा की किस्मत

प्रेरणा को कोमोलिका के चंगुल से बचाने के लिए अनुराग बासु ने प्रेरणा से बिलकुल किनारा कर लिया है। प्यार- मोहब्बत और शादी का वादा करने वाला अनुराग अब उसकी तरफ देखता भी नहीं है।

new-entry-in-tv-serial-kasautii-zindagii-kay-to-ruin-anurag-komolika-1

ऐसे में सीरियल में एक नए शख्स की एंट्री होने से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह प्रेरणा के दिल और ज़िंदगी में भी एंट्री करेगा। टीवी एक्टर नमिक पॉल सीरियल में अब प्रेरणा के लव इंट्रेस्ट का किरदार निभाते नज़र आएंगे। सीरियल की अब तक की स्टोरी देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शायद नमिक अब अनुराग से बदला लेने में प्रेरणा का साथ देंगे। अभी तक सीरियल में उनकी भूमिका का खुलासा तो नहीं हुआ है मगर वे सीरियल का हिस्सा बनकर कफी खुश हैं।

नमिक ने जताई खुशी

टीवी एक्टर नमिक पॉल ‘एक दीवाना था’ और ‘एक दूजे के वास्ते’ जैसे शोज़ में नज़र आ चुके हैं और इन सीरियल्स में उनकी एक्टिंग काफी पसंद की गई थी। नमिक ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपनी जिंदगी के इस नए फेज़ के बारे में जानकारी साझा की है।

new-entry-in-tv-serial-kasautii-zindagii-kay-to-ruin-anurag-komolika

उन्होंने लिखा, ‘मैं कसौटी की टीम को जॉइन करने वाला हूं। मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं।’ इसके लिए उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स का भी शुक्रिया अदा किया। सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका की भूमिका निभाने वाली हिना खान इस शो से कुछ समय का ब्रेक लेने वाली हैं। ऐसे में देखना रोचक होगा कि अब अनुराग और प्रेरणा की ज़िंदगी में क्या नया मोड़ आने वाला है!

ये भी पढ़ें :

कसौटी जिंदगी की से ब्रेक लेकर विदेश घूम रही हैं हिना खान

हिना खान समेत इन एक्टर्स ने किया शो को अलविदा

कोमोलिका के अवतार में अब यह एक्ट्रेस कर सकती है अनुराग- प्रेरणा को परेशान