home / Uncategorized
soundarya Sharma

Bigg Boss 16: शालीन-टीना के रिलेशनशिप को जज करने के लिए ट्रोल हुई सौंदर्या शर्मा, क्या ऐसी कैरेक्टर शेमिंग सही है

बिग बॉस के घर में लोगों के रिलेशनशिप को कैमरे के लिए बनाया गया फेक रिश्ता समझना बहुत कॉमन है। शो के शुरुआत में जहां सभी के निशाने पर सौंदर्या शर्मा और गौतम सिंह विज थे, वहीं अब टीना और शालीन के रिलेशनशिप के लिए भी लगातार फेक, फ्रॉड जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

बिग बॉस के घर में नए साल पर आयोजित एमसी स्टैन के लाइव रैप कॉन्सर्ट के दौरान शालीन और टीना का डांस के दौरान इंटीमेट होना जहां सभी के लिए काफी कंफ्यूज करने वाला था, वहीं घरवालों के लिए ये टीना को कैरेक्टर शेम करने का अच्छा मौका भी था। सभी घरवालों के साथ-साथ अर्चना और सौंदर्या को इस बारे में बात करते भी दिखाया गया और दोनों को साजिद की मंडली के सामने इसे रिक्रिएट करते भी दिखाया गया। Bigg Boss 16 Day 93 January 2 Highlights: टीना और शालिन के रिश्ते को घरवालों ने बताया Fake

ADVERTISEMENT

लेकिन लोगों को खासतौर से सौंदर्या का टीना और शालीन के रिलेशनशिप को जज करते देखना पसंद नहीं आया और सौंदर्या को तेजी से लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने ट्वीट में सौंदर्या के गौतम के साथ रिलेशनशिप को याद किया तो कई लोगों ने उन्हें घर के किसी भी सदस्य को कैजुअली किस करने के लिए शेम किया।

याद दिला दें, एक्ट्रेस को खुद भी पहले घर में गौतम के साथ बाथरूम में जाने के लिए  जज किया जा चुका है। 

ADVERTISEMENT

शालीन ने सौंदर्या के कैरेक्टर पर उठाया सवाल

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में शालीन भनोट ने भी टीना के सामने कहा था, ये पहले हफ्ते में बाथरूम में लड़के के साथ थी और आज ये हमारी दोस्ती पर सवाल उठा रही है।

श्रीजिता ने भी पहले टीना को किया है शेम

इसके पहले श्रीजिता ने भी टीना दत्ता के कैरेक्टर को लेकर कापी कुछ कहा है। उन्होंने उन्हें लड़को का अंटेशन लेने वाली, घर तोड़ने वाली कहा है।

ADVERTISEMENT

क्या ऐसी कैरेक्टर शेमिंग सही है

वैसे सौंदर्या हो या टीना, इस तरह से किसी को स्लट शेम करना या कैरेक्टर पर सवाल उठाना सोचने पर मजबूर करने वाला है। शालीन समेत लोगों का सौंदर्या की पर्सनल चॉइस पर सवाल उठाना या फिर श्रीजिता से लेकर सौंदर्या तक का टीना के कैरेक्टर पर बातें कहना और लोगों का एक्ट्रेस की पर्सनल चॉइस पर उन्हें ट्रोल करना ये दिखाता है कि एक सोसाइटी के तौर पर हम आज भी काफी पिछड़े हैं। आपको क्या लगता है?

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

BB16: शालीन भनोट ने अर्चना और सौंदर्या के रिश्ते पर उठाया सवाल, कहा – दोनों हैं लेस्बियन

04 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text