home / एंटरटेनमेंट
BB16: शालीन भनोट ने अर्चना और सौंदर्या के रिश्ते पर उठाया सवाल, कहा – दोनों हैं लेस्बियन

BB16: शालीन भनोट ने अर्चना और सौंदर्या के रिश्ते पर उठाया सवाल, कहा – दोनों हैं लेस्बियन

बिग बॉस 16 में इन दिनों काफी बातों को लेकर घर में कंटेस्टेंट के बीच मनमुटाव देखने को मिल रहा है। आये इनके बीच की इक्वेशन बदलती नजर आ रही है। बिग बॉस 2 जनवरी के एपिसोड में आपने देखो कैसे सभी घरवालों ने शालीन और टीना के रिश्ते को फेक बताया। 

जब शालीन भनोट को उनके और टीना के इस रिश्ते पर घरवालों की राय पता चली तो वह हर किसी के पास जाकर सफाई देने लगे। इसी दौरान शालीन ने अर्चना और सौंदर्या के रिश्ते पर भी सवाल उठाते हुए पर्सनल कमेंट कर दिया। फिर क्या था इसके बाद तो घर में कोहराम मच जाता है।

ADVERTISEMENT

अर्चना और सौंदर्या को बताया लेस्बियन

दरअसल, अर्चना से बात करते हुए शालीन ने कहा कि टीना और वह केवल दोस्त हैं। अगर नजदीक आ रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इस तरह तो तुम और सौंदर्या भी एक ही रजाई शेयर करते हो तो तुम दोनों ‘लेस्बियन’ हो गए क्या? 

शालीन पर फूटा गुस्सा

अर्चना को शालीन की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है और वो उनसे माफी मांगने के लिए कहती हैं। केवल अर्चना ही नहीं, सौंदर्या भी शालीन द्वारा इस उदाहरण को देने को लेकर गुस्सा में आ जाती हैं। अर्चना कहती हैं कि शालीन तुमने यह बहुत ही पर्सनल कॉमेंट किया है। इसे तुम अभी के अभी वापस लो।

ADVERTISEMENT

शालीन को बताया चीप कंटेस्टेंट

सौंदर्या और अर्चना ये पूरी बात निमृत कौर अहलूवालिया से शेयर करती हैं। निमृत उन्हें कहती हैं कि शालीन चीप कंटेस्टेंट है। अर्चना भी उनकी हां में हां मिलते हुए कहती हैं, ”इसका बेटा स्कूल जाता होगा तो उसको लोग बोलते होंगे कि तेरा बाप बिग बॉस में क्या कर रहा है?” तभी निमृत अर्चना को समझती हैं कि ऐसे पर्सनल कमेंट्स मत करो और वो समझ सकती हैं कि शालीन ने भी उनपर इतने ही पर्सनल कमेंट्स किए हैं लेकिन उन्हें ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए।

अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि सलमान खान वीकेंड के वार में शलीन के इस कमेंट पर क्या रिएक्शन देते हैं।

ADVERTISEMENT
03 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text