home / एंटरटेनमेंट
टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और उनके पति सुयश ने बेटे का किया नामकरण, वीडियो शेयर कर बताया नाम

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और उनके पति सुयश ने बेटे का किया नामकरण, वीडियो शेयर कर बताया नाम

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और उनके सिंगर पति सुयश राय के घर में एक नन्हा-मन्हा मेहमान आया है। किश्वर ने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका इंतजार वे काफी समय से कर रही थीं। किश्वर और सुयश दोनों ने ही अपने बेटे का नामकरण भी कर लिया है। उन्होंने बेहद खास अंदाज में फैंस के सामने अपने बेटे का नाम रिविल किया। 

जी हां, किश्वर और सुयश ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके न्यूबोर्न बेबी के साथ पूरा परिवार नजर आ रहा है और बहुत ही प्यारा और खूबसूरत वीडियो है। इस वीडियो के लास्ट में सस्पेंस है, जिसे जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक थे कि किश्वर और सुयश अपने बेटे का नाम क्या रखेंगे।

दअसल, किश्वर मर्चेंट ने वीडियो के जरिए ये खुलासा किया है कि उनके बेटे का नाम ‘निर्वैर’ रखा गया है। इस नाम का अर्थ होता है, ‘जिसका कोई दुश्मन नहीं है’। वहीं वीडियो को शेयर करते हुए किश्वर कैप्शन में लिखती हैं, ”निर्भाऊ मां का ‘निर्वैर’ बेटा। हैलो वर्ल्ड.. मिलिए निर्वैर राय से।” उन्होंने हैशटैग के साथ सुकिश का बेबी (सुयश और किश्वर) लिखा है। वहीं सेम वीडियो को शेयर करते हुए सुयश ने लिखा, “हैलो वर्ल्ड… मिलिए निर्वैर राय से। मैं बार-बार कह रहा हूं कि यह सबसे खूबसूरत अहसास है जिसे हमने अनुभव किया है। मैं इसे और भी खास बनाने और आशीर्वाद के लिए आपको लोगों धन्यवाद देना चाहता हूं। “

किश्वर जन्माष्टमी के दिन अपने बेटे को लेकर घर आईं और नन्हे मेहमान का घर में जोरदार स्वागत हुआ। उनके घरवालों ने बच्चे और मां का खूब धूम-धाम से स्वागत किया। किश्वर ने बेटे की ग्रैंड वेलकम की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें देखा गया था कि उनका परिवार अपने पोते से मिलने के कितना एक्साइटेड था।

किश्वर ने कुछ समय एक इंटरव्यू में कहा था, उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह महामारी के समय में बच्चे को जन्म देंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता कि समय बहुत ही खराब है। ”मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी प्रेग्नेंसी ऐसी होगी कि मैं घर में बंद रहूंगी और कुछ भी नहीं कर पाऊंगी, कहीं बाहर नहीं जा पाऊंगी और साथ ही मुझे अपनी हर चीज को लेकर बहुत ही सावधान और सर्तक रहना होगा”। हालांकि बेबी के आने के बाद से किश्वर और सुयश काफी खुश नजर आ रहे हैं और पैरेंटहुड को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें –
सी-सेक्शन डिलीवरी से लेकर प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली परेशानियों पर किश्वर मर्चेंट ने खुलकर की बात
किश्वर मर्चेंट और सुयश राय बने माता पिता, घर आया नन्हा बेबी राय
किश्वर मर्चेंट व्हाइट मोनोकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आईं नजर, देखें Pregnancy Photoshoot

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

02 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text