Advertisement

एंटरटेनमेंट

कसौटी जिंदगी की 2 : अनुराग- प्रेरणा की ज़िंदगी में तूफान, कोमोलिका ने खाई बर्बादी की कसम

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Dec 20, 2018
कसौटी जिंदगी की 2 : अनुराग- प्रेरणा की ज़िंदगी में तूफान, कोमोलिका ने खाई बर्बादी की कसम

Advertisement

एकता कपूर के चर्चित टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) को काफी पसंद किया जा रहा है। अनुराग- प्रेरणा के लुका- छुपी वाले रोमांस और शातिर नवीन बाबू की घटिया चालों के बाद अब एक बार फिर शो में नया और रोमांचक मोड़ आने वाला है। इस टीवी सीरियल की खासियत है कि इसके लीड किरदारों के साथ ही इसकी वैंप को भी दर्शक काफी भाव देते हैं। अनुराग- प्रेरणा की केमिस्ट्री देखने के साथ ही सबको चर्चित वैंप कोमोलिका (Komolika) का भी खासा इंतज़ार रहता है और अब शो के मेकर्स फैन्स के इस इंतज़ार को खत्म करने के लिए तैयार हैं।

शो में कोमोलिका की वापसी

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के शुरू होने के साथ ही दर्शक कोमोलिका का अवतार देखने के लिए खासे उत्साहित थे। नवीन बाबू के ट्रैक के बीच में ही मेकर्स ने कोमोलिका की एंट्री करवा तो दी थी पर किन्हीं वजहों से कोमोलिका वाले ट्रैक को आगे नहीं बढ़ाया जा सका था।

कसौटी जिंदगी की – प्रेरणा ने दिया नवीन को करारा जवाब

अब जब अनुराग बासु (पार्थ समथान- Parth Samthaan) और माधुरी ने मिलकर नवीन बाबू की असलियत सबको बता दी है तो मेकर्स कोमोलिका को भी सीरियल में वापस ला रहे हैं। ‘कसौटी जिंदगी की’ का एक नया प्रोमो रिलीज़ किया गया है, जिसमें कोमोलिका (हिना खान- Hina Khan) प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस- Erica Fernandes) को चैलेंज कर रही है और गज़ब की बात है कि अनुराग भी वहीं खड़ा है।

komolika-and-prerna

कोमोलिका तोड़ेगी प्रेरणा का गुरूर

प्रेरणा शर्मा को एक आदर्श बेटी के तौर पर दिखाया गया है, जो अपने परिवार के लिए मर- मिटने को तैयार रहती है। अपने घर को बचाने के लिए ही ह नवीन बाबू जैसे खूंखार इंसान से शादी करने के लिए भी तैयार थी। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रेरणा अपने परिवार को हर बुराई से बचाने की कसम खा रही होती है कि तभी सीन में कोमोलिका की एंट्री होती है।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by ✨ Navin Singh Bhardwaj ✨ (@navinsinghb) on Dec 18, 2018 at 7:22am PST

अपने चिर- परिचित अंदाज़ में कोमोलिका प्रेरणा का गुरूर तोड़ने की शपथ लेती है। प्रेरणा चैलेंज देती है कि उसके होते हुए कोई उसके परिवार का बाल भी बांका नहीं कर सकता है और तभी कोमोलिका कहती है कि वह प्रेरणा के इस गुरूर को तोड़कर सबका खेल खत्म करेगी।

komolika-challenges-prerna

दिखेगा अनुराग- प्रेरणा का रोमांस

नवीन बाबू का ट्रैक खत्म होने के बाद अनुराग और प्रेरणा को एक- दूसरे के प्यार का एहसास होने लगेगा।

anurag-and-prerna

इसकी भनक अनुराग की मां मोहिनी बासु को लग जाएगी और वह अनुराग और प्रेरणा को अलग करने की कोशिश में जुट जाएगी। शायद इसी दौरान मोहिनी कोमोलिका से मिलकर उसे और अनुराग को एक करने की फिराक में लग जाएगी। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में अनुराग और प्रेरणा के रोमांस के साथ ही मोहिनी और प्रेरणा के बीच के सीन भी दिखाए जाएंगे, जिनमें मोहिनी प्रेरणा को अनुराग से दूरी बनाने के लिए कहेगी। मोहिनी की बात मानते हुए प्रेरणा अनुराग से दूर भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें – 

कसौटी जिंदगी की – वीडियो में देखें अनुराग- प्रेरणा का रोमांस

खतरे में है अनुराग और प्रेरणा की जान

नवीन ने तोड़ा प्रेरणा का दिल, टूटी दोनों की शादी

कसौटी जिंदगी की फेम इस एक्ट्रेस को दोहा में मिला नया हमसफर