कसौटी ज़िंदगी की : सामने आई नवीन की असलियत, प्रेरणा की ज़िंदगी में आएगा नया मोड़

कसौटी ज़िंदगी की : सामने आई नवीन की असलियत, प्रेरणा की ज़िंदगी में आएगा नया मोड़

स्टार प्लस के हिट टीवी सीरियल में से एक ‘कसौटी ज़िंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) ने बहुत कम समय में ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। अनुराग- प्रेरणा (Anurag- Prerna) के बीच पनप रहा प्यार हो, नवीन- माधुरी की शातिर चालें हों, निवेदिता की स्टाइलिश साड़ियां हों या कोमोलिका की ग्रैंड एंट्री… दर्शकों ने हर प्लॉट को अपने सिर आंखों पर बिठाया है। हालांकि, लंबे इंतज़ार के बाद अब इस टीवी सीरियल में एक नया मोड़ आने वाला है…


अनुराग ने खोली नवीन की पोल


जब से नवीन और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस- Erica Fernandes) की शादी तय हुई है, तब से अनुराग बासु (पार्थ समथान- Parth Samthaan) इसी कोशिश में है कि किसी तरह से नवीन बाबू का असली चेहरा सबके सामने ला सके। तमाम कोशिशों के बाद भी उसका हर प्लान फेल हो रहा था और नवीन हर जीत के बाद अपनी मंज़िल की तरफ कदम बढ़ाता जा रहा था। अनुराग को हराने के लिए नवीन बाबू उसकी जान लेने से भी नहीं नहीं कतराया था मगर कहते हैं न कि हर बुराई की एक दिन हार ज़रूर होती है और वही हुआ नवीन बाबू के साथ भी। आखिरकार, नवीन और प्रेरणा की शादी वाले दिन मंडप पर ही अनुराग ने नवीन की पोल खोल दी।


kasautii-zindagii-kay-anurag-and-prerna


माधुरी ने दिया अनुराग का साथ


नवीन बाबू की पहली पत्नी माधुरी उसकी हर गलती में उसका साथ देती थी। नवीन के हर बुरे कारनामे के बारे में उसे पता था और वह किसी मजबूरी के चलते हर कदम पर उसका पूरा साथ भी देती थी। अनुराग ने उसे किसी तरह से नवीन के चंगुल से निकाला और सच्चाई से उसका वास्ता करवाया। शादी वाले दिन प्रेरणा को मंडप से दूर रखने के लिए अनुराग उसे बेहोश कर माधुरी को उसकी जगह बैठा देता है। माधुरी की मांग में सिंदूर भरते समय नवीन व पूरी फैमिली दुल्हन का चेहरा देखकर चौंक जाती है। तब माधुरी सबको नवीन की असलियत से वाकिफ करवाती है और नवीन उसे ही बदचलन करार देता है।


kasautii-zindagii-kay-mohini-reveals-the-truth


प्रेरणा लेगी नया फैसला


इन सब घटनाक्रम के बीच प्रेरणा अभी भी अनुराग के कमरे में कैद है और उसे यह भी नहीं पता है कि उसकी जगह मंडप में कोई और बैठा है। हालांकि, अब आगे वाले एपिसोड में प्रेरणा का रूप देखने लायक रहेगा। प्रेरणा और अनुराग की मां नवीन की असलियत जानकर सबसे ज्यादा दुखी होंगी और ऐसे में वे दोनों कोई कड़ा फैसला ज़रूर लेंगी। अपकमिंग एपिसोड में प्रेरणा नवीन को ज़ोरदार थप्पड़ मारेगी, जिससे उसका दांत टूट जाएगा।


kasautii-zindagii-kay-anura-prerna-love-story


वहीं, अनुराग की मां मोहिनी बासु ने नवीन को हमेशा अनुराग से भी ज्यादा मान दिया है और उसका यह रूप देखकर वह भी अपना आपा खो सकती है।


ये भी पढ़ें - 


वीडियो में देखें अनुराग- प्रेरणा की लव स्टोरी


कसौटी ज़िंदगी की - प्रेरणा ने दिया नवीन को करारा जवाब


कसौटी ज़िंदगी की - खतरे में है अनुराग- प्रेरणा की जान


कसौटी ज़िंदगी की फेम इस एक्ट्रेस को दोहा में मिला नया हमसफर


कसौटी ज़िंदगी की - प्रेरणा बनी नवीन की दुल्हन, देखें खूबसूरत तस्वीर