‘कसौटी जिंदगी की’ के इस वीडियो में देखें अनुराग और प्रेरणा का रोमांस

‘कसौटी जिंदगी की’ के इस वीडियो में देखें अनुराग और प्रेरणा का रोमांस

स्टार प्लस का लोकप्रिय टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) इन दिनों टीआरपी रेटिंग में काफी अच्छी जगह पर है। इस शो का सीक्वेंस और ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहे हैं। प्रेरणा (Prerna) और नवीन बाबू की शादी की तैयारियों और रस्मों के बीच अनुराग बासु (Anurag Basu) और प्रेरणा शर्मा के प्यार की पींगें भी बढ़ती नज़र आ रही हैं।


अनुराग पर चढ़ा प्यार का रंग


एकता कपूर ने अपने टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो में अनुराग और प्रेरणा की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत और रोमांटिक नज़र आ रही है।


कसौटी जिंदगी की - प्रेरणा ने नवीन बाबू को दिया करारा जवाब


जहां अनुराग पहले से ही प्रेरणा के प्रति काफी केयरिंग रहे हैं, वहीं अब पिछले कुछ समय से प्रेरणा भी अनुराग की तरफ आकर्षित हो रही है। इस नए प्रोमो में प्रेरणा हल्दी की थाल लिए कहीं जा रही होती है कि तभी पंखे की हवा से हल्दी उड़कर अनुराग के कुर्ते पर लग जाती है।


new-promo-of-kasautii-zindagii-kay


प्रेरणा उसे साफ करने के लिए अनुराग के पास पहुंचती है तो एक पल के लिए अनुराग के पास ही ठहर जाती है, यह सीन वाकई बेहद रोमांटिक है और इसके बैकग्राउंड में ‘ये क्या हुआ, कुछ पता ही न चला’ गाने के बोल हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on




शादी के कार्ड से उड़े प्रेरणा के होश


स्टार प्लस ने टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का एक और नया प्रोमो रिलीज़ किया है। इस प्रोमो की शुरुआत होती है अनुराग से, जो कि प्रेरणा की शादी के किसी फंक्शन के लिए तैयार हो रहा है और उसे दरवाजे पर प्रेरणा दिखाई दे रही है।


कसौटी जिंदगी की - अनुराग और प्रेरणा को हुआ अपने प्रेम का एहसास


जब वे मुस्कुराते हुए मुड़ते हैं तो वहां कोई नहीं होता है। वहीं प्रेरणा को भी तैयार होते हुए अपने कमरे में अनुराग की झलक नज़र आती है।


erica-fernandes-parth-samthaan


प्रेरणा के मन में अनुराग के लिए प्यार का एहसास उमड़ता है और तभी उसके हाथ में अपनी और नवीन बासु की शादी का कार्ड आ जाता है। उस कार्ड को देखते ही उसे अपने ‘आज’ का एहसास हो जाता है और वह एक बार फिर अपनी भावनाओं को छिपा लेती है। अनुराग और प्रेरणा, दोनों ही एक- दूसरे के प्यार और अपने एहसासों से फिलहाल अनजान हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on




खुलेगी नवीन की गंदी हरकतों की पोल


टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में फिलहाल नवीन बाबू के सिर पर टेंशन मंडरा रही है। दरअसल, नवीन एक शातिर बिचौलिया है, जो कोलकाता की लड़कियों से शादी कर उन्हें लंदन में बेच देता है।


कसौटी जिंदगी की - खतरे में है अनुराग और प्रेरणा की जान


उसके इन गंदे कारनामों में उसकी पत्नी उसका साथ निभाती है। जहां एक तरफ नवीन अपनी और प्रेरणा की शादी की तैयारियों में व्यस्त है, वहीं दूसरी तरफ अनुराग और प्रेरणा की मुलाकात एक ऐसी लड़की से हुई है, जिसका पति उसे शादी के बाद लंदन ले गया था और उसे वहीं बेच कर खुद कोलकाता लौट आया।


कसौटी जिंदगी की - अनुराग और प्रेरणा के बीच विलेन की एंट्री


अभी तक तो नवीन बाबू उसके सामने होकर भी उससे बचता रहा पर आगे के एपिसोड्स में नवीन और उसकी पहली पत्नी के राज का पर्दाफाश होते देखना काफी रोचक होगा। देखते हैं कि अनुराग किस तरह से प्रेरणा को नवीन बाबू के चंगुल से बचा पाएगा।


anurag-prerna-in-kasautii-zindagii-kay


एंटरटेनमेंट जगत की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।


ये भी पढ़ें -


मिलिए 'कसौटी जिंदगी की' के अनुराग बासु से


कसौटी जिंदगी की - अनुराग की मां शुभावी चौकसी का हर लुक है खास


कसौटी जिंदगी की - छोटे पर्दे की आदर्श बहू बनी कोमोलिका