कसौटी जिंदगी की : खतरे में है अनुराग और प्रेरणा की जान

कसौटी जिंदगी की : खतरे में है अनुराग और प्रेरणा की जान

‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) के रीबूट ने बहुत कम समय में टीआरपी रेटिंग में अपनी जगह बना ली है। इस टीवी सीरियल के ट्विस्ट और किरदारों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी प्रभावित कर रही है। सीरियल में फिलहाल दीवाली ट्रैक के बीच अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी शुरू हो रही है।


कपल डांस ने जीता दिल


मोहिनी बासु (अनुराग की मां) ने अपने घर पर दीवाली पूजन और पार्टी का आयोजन रखा है, जिसमें अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा अपने कपल डांस से सबका दिल जीत लेते हैं।


कसौटी जिंदगी की - प्रेरणा ने नवीन को दिया करारा जवाब


अनुराग पर लाड दिखाते हुए मोहिनी अपने पति मोलोय बासु के सामने अपने बेटे अनुराग की तारीफ करती हैं। तभी प्रेरणा को महसूस होता है कि वह अनुराग के लिए एक दोस्त से ज्यादा फील करने लगी है और वह अपनी इस सोच से बाहर आने की कोशिश करती है। वहीं, नवीन और माधुरी की अलग ही खिचड़ी पकनी शुरू हो जाती है।


kasautii-zindagii-kay-anurag-and-prerna


अनुराग ने लगाया दिमाग


शायद पहली बार किसी सीरियल में ऐसा दिखाया गया है कि मुख्य किरदार सीरियल के विलेन का वीडियो बना रहा हो।


कसौटी जिंदगी की - अनुराग और प्रेरणा को हुआ प्रेम का एहसास


‘कसौटी जिंदगी की’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि अनुराग बासु बेहद चालाकी से नवीन और माधुरी का पीछा करते हुए गेस्ट रूम तक पहुंच जाता है। वह प्रेरणा को भी वहीं लाने की कोशिश करता है पर वह मना कर देती है। तब अनुराग माधुरी और नवीन का वीडियो बना लेता है, जिसमें नवीन माधुरी को मंगलसूत्र पहना रहा होता है। फिर वह इसी सबूत से नवीन को छेड़ना शुरू कर देता है।


kasautii-zindagii-kay-anurag-and-naveen


घर में घुसे लुटेरे


मोहिनी बासु हर साल अपने घर में दीवाली पूजन और पार्टी का आयोजन करती हैं। इसे कोलकाता की सबसे बड़ी पार्टी माना जाता है। इस साल भी वे गणेश जी व लक्ष्मी जी की हीरों से जड़ित मूर्तियां लाई हैं, जिन पर कुछ लुटेरों की नज़र पड़ जाती है।


कसौटी जिंदगी की - अनुराग और प्रेरणा के बीच हुई विलेन की एंट्री


जहां अनुराग नवीन का सच सबके सामने लाने की जद्दोजहद में जुटा हुआ है, वहीं वे लुटेरे माधुरी के सिर पर डंडा मारकर उसे बेहोश कर देते हैं। उसके बाद वे अनुराग की मां मोहिनी बासु और उसकी बहन निवेदिता बासु को बंधक बना लेते हैं और उनसे अनुराग के बारे में पूछते हैं।


kasautii-zindagii-kay-written-update-12-nov


आने वाले एपिसोड में देखना रोचक होगा कि किस तरह से अनुराग और प्रेरणा एक- दूसरे के करीब आ रहे हैं। इसी सीक्वेंस के बीच शायद नवीन की असलियत भी सबके सामने आ जाएगी।


कसौटी जिंदगी की - छोटे पर्दे की आदर्श बहू बनी कोमोलिका


कसौटी जिंदगी की - अनुराग की मां शुभावी चौकसी का हर लुक है खास