एंटरटेनमेंट

आलिया भट्ट ने स्पेशल पोस्ट के साथ किया रणबीर कपूर को बर्थडे विश

Megha SharmaMegha Sharma  |  Sep 29, 2020
आलिया भट्ट ने स्पेशल पोस्ट के साथ किया रणबीर कपूर को बर्थडे विश
एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को एक परफेक्ट पोस्ट के साथ बर्थडे विश किया है। आलिया द्वारा शेयर की गई तस्वीर में रणबीर केक्स से घिरे हुए नज़र आ रहे हैं। आलिया ने दिल के इमोजी के साथ रणबीर की तस्वीर को शेयर किया और लिखा ”हैप्पी बर्थडे 8”. बता दें, सोमवार को रणबीर 38 साल के हो गए हैं। आलिया की इस तस्वीर पर रिधिमा ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है।
रणबीर ने अपना 38वां जन्मदिन (Ranbir Kapoor Birthday) परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ मनाया। रणबीर कपूर की बहन रिधिमा सहानी ने भी रणबीर के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रणबीर अपनी मां नीतू कपूर के साथ नज़र आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए रिधिमा ने लिखा, ”हैप्पी बर्थडे, रण्स”।
View this post on Instagram

happy birthday 8 ❤️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on Sep 28, 2020 at 5:07am PDT

रिधिमा ने पहले अपने भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो कोलाज शेयर किया था, जिसमें उनके परिवार की पिछले कुछ सालों की तस्वीरें थी। इन तस्वीरों में रणबीर, नीतू और रिधिमा के अलावा, ऋषि कपूर और रिधिमा के पति भरत और उनकी बेटी भी नज़र आ रही है। बता दें, ऋषि कपूर का इस साल की शुरुआत में निधन हो गया था।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर सिंह पिछले कुछ वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान दोनों साथ में ही रह रहे थे। अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”सच कहूं तो मैं कोई छुपा-छुपी का खेल नहीं खेल रहा हूं। मैं अपनी ज़िंदगी के खूबसूरत, खुशनुमा और सकारात्मक फेज में हूं। लेकिन आप अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में हर किसी से बात नहीं कर सकते। नहीं तो आपका काम बेक सीट ले लेता है।”
उन्होंने कहा, ”लोगों में हमेशा ही सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की उत्सुकता होती है। लेकिन आप अपने रिश्ते की भी कद्र करते हैं और नहीं चाहते हैं कि कोई उस पर गौसिप करे। यह कुछ खूबसूरत, डरानेवाला और आपके लिए बहुत ही ज़रूरी है, इस वजह से आप इसका सामना अच्छी तरीके से करना चाहते हैं। ”
गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगे। इस फिल्म में दोनों के साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। वहीं आलिया भट्ट करण जोहर की ”तख्त”, संजय लीला भंसाली की ”गंगुबाई काठियावड़ी” और एसएस राजामौली की फिल्म ”आरआरआर” में भी दिखाई देंगी। वहीं रणबीर कपूर भी ”शमशेरा” में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ नज़र आने वाले हैं।