आलिया भट्ट को छोड़कर इनके साथ रिश्ता रखना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

आलिया भट्ट को छोड़कर इनके साथ रिश्ता रखना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student Of The Year) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे क्यूट कपल्स में से एक माना जाता था। ये दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे मगर किन्हीं कारणों से इनके रास्ते अलग हो गए थे। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘कॉफी विद करण 6’ (Koffee With Karan 6) के सेट पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने आलिया से ब्रेकअप व दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ अपने लिंक अप के बारे में काफी कुछ बताया।


लाइमलाइट में नहीं था रिश्ता


बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की शूटिंग के वक्त एक- दूसरे के करीब आ गए थे। इन दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा गया था मगर दोनों में से किसी ने भी कभी मीडिया में न तो अपने रिश्ते को स्वीकारा और न ही नकारा। यहां तक कि ब्रेकअप की खबरें आने के बाद भी आलिया और सिद्धार्थ में से किसी ने भी कभी कोई सफाई नहीं दी। अब आलिया भट्ट रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रिश्ते में हैं और दोनों ही एक- दूसरे के परिवारों के साथ काफी घुल- मिल गए हैं।


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के लिए राज़ी हैं महेश भट्ट


हालांकि, अब इतने समय बाद ‘कॉफी विद करण 6’ के सेट पर करण जौहर से बातचीत करते हुए सिद्धार्थ ने आलिया भट्ट और अपने रिश्ते के बारे में काफी कुछ बताया।


sidharth-malhotra-in-koffee-with-karan-3


इतिहास है दोनों का रिश्ता


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि वे आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में होने से पहले से उन्हें जानते थे। ब्रेकअप के बाद वे और आलिया कभी नहीं मिले। सिद्धार्थ की मानें तो उन दोनों का रिश्ता काफी सोशल था और उनके बीच कड़वाहट जैसा कुछ नहीं था। उनके मुताबिक, ‘उस समय हम दोनों की ज़िंदगी में काफी उतार- चढ़ाव थे। दो लोग जब एक- दूसरे से अलग होने का फैसला करते हैं तो उसके पीछे कई कारण होते हैं। रिश्ता टूटने के बाद अच्छी और खूबसूरत यादों को ही याद करना चाहिए। मैंने अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’’ का पहला शॉट आलिया भट्ट के साथ ही दिया था इसलिए हमारा रिश्ता ‘एक्स’ होने तक ही सीमित नहीं है।


sidharth-malhotra-in-koffee-with-karan-2


झूठी हैं डेटिंग की खबरें


आलिया भट्ट से ब्रेकअप होने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जाने लगा था। जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ उनके अफेयर के चर्चे काफी आम हो गए हैं। जब करण जौहर ने उनसे इस बाबत सवाल किया तो सिद्धार्थ ने इन खबरों को झूठा ठहराते हुए अपना पक्ष सामने रखा। सिद्धार्थ के मुताबिक, ‘जैकलिन और मेरा रिश्ता काफी स्पेशल है मगर हमारी डेटिंग की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।’


sidharth-malhotra-in-koffee-with-karan-1


वहीं कियारा आडवाणी का नाम सामने आने पर सिद्धार्थ ने उम्मीद जताई कि काश ये अफवाहें सच हो जाएं। उन्होंने कियारा की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि वे काफी प्यारी लड़की हैं।


sidharth-malhotra-in-koffee-with-karan-4


ये भी पढ़ें :


लिव इन में नहीं रहेंगी आलिया भट्ट


आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और रणबीर कपूर के बीच कुछ कुछ होता है