एंटरटेनमेंट

कंफर्मः करण पटेल ने छोड़ा ‘ये है मोहब्बतें’, अब ये एक्टर निभाएगा रमन भल्ला का किरदार

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jul 22, 2019
कंफर्मः करण पटेल ने छोड़ा ‘ये है मोहब्बतें’, अब ये एक्टर निभाएगा रमन भल्ला का किरदार

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ पिछले 6 साल से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। सीरियल के अहम किरदार रमन भल्ला और इशिता भल्ला को इतने सालों में फैन्स का भरपूर प्यार मिला। उनकी तकरार हो या फिर प्यार, दर्शकों को खुश रखने के लिए सिर्फ रमन और इशिता का साथ ही काफी है। मगर अब ये साथ जल्द ही छूटने वाला है क्योंकि रमन भल्ला का किरदार निभा रहे एक्टर करण पटेल ने सीरियल छोड़ने की बात पर अपनी मुहर लगा दी है।

करण पटेल ने छोड़ा सीरियल

पिछले काफी दिनों से सीरियल में रमन भल्ला यानि करण पटेल का किरदार नदारद है। डॉन साहिल शाह का ट्रैक खत्म होने के बाद से ही रमन भल्ला को रातों- रात सीरियल से गायब कर दिया गया है। हालांकि बीच में कहानी के प्लॉट को देखते हुए कुछ देर के लिए उन्हें दिखाया गया था, मगर अब जल्द ही रमन भल्ला के किरदार को करण पटेल अलविदा कहने वाले हैं।

Instagram

एक मीडिया हाउस के मुताबिक, करण ने शो से अपनी एग्जिट को कंफर्म कर दिया है। करण ने कहा, “सभी अच्छी चीजें एक न एक दिन ख़त्म हो जाती हैं। ‘ये है मोहब्बतें’ शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा और मुझे रमन भल्ला बनाने के लिए मैं एकता कपूर का शुक्रगुज़ार हूं।”

Instagram

अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ बनेंगे करण पटेल

आपको बता दें कि एक्टर करण पटेल ने यह सीरियल फेमस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए छोड़ा है। इस सीज़न में करण पटेल ‘खतरों के खिलाड़ी’ बनकर खतरों से खेलते हुए नज़र आएंगे।

 

करण के पब्लिसिस्ट ने प्रेस स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया, “जी हां, करण पटेल शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा लेने वाले हैं। करण ने ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ के बीच डेट्स मैनेज करने की बहुत कोशिश की लेकिन ये संभव नहीं हो पाया। इसलिए उन्होंने ‘ये है मोहब्बतें’ छोड़ने का फैसला लिया। सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ ने उन्हें बहुत सारा प्यार दिया। इसके लिए वो बहुत आभारी हैं।”

Instagram

अब ये एक्टर बनेंगे रमन भल्ला

करण पटेल के सीरियल छोड़ने के साथ ही इस बात की अटकलें तेज़ हो गई हैं कि अब रमन भल्ला के किरदार में कौन सा नया एक्टर नज़र आएगा। तो हम आपको बता दें कि इस किरदार के लिए एक्टर चैतन्य चौधरी को कास्ट करने की बात चल रही है। खबरों की मानें तो चैतन्य चौधरी जल्द ही करण पटेल को सीरियल में रिप्लेस कर सकते हैं। चैतन्य चौधरी को आप पहले ‘सीआईडी’ और ‘कहीं तो होगा’ जैसे सीरियल्स में देख चुके हैं।

Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।