Advertisement

एंटरटेनमेंट

शहनाज की मां से मिले अभिनव-रुबीना, बताया सिद्धार्थ के जाने के बाद से कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का हाल

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 15, 2021
शहनाज की मां से मिले अभिनव-रुबीना, बताया सिद्धार्थ के जाने के बाद से कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का हाल

बिग बॉस 13 के विजेता और पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को गये हुए अभी 2 हफ्ते कुछ दिन ही बीते हैं, ऐसे में फैंस अभी तक उनकी यादों को भुला नहीं पा रहे हैं। तो जरा सोचिए उनके अपनों का क्या हाल होगा? एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं? उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। इसी बीच हमें ये जानकारी मिली थी कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तबीयत दिन पर दिन खराब होती जा रही हैं, जिसे लेकर फैंस काफी चिंतित हैं। 

सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके घर कई सेलेब्स उनके परिवार से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान वो सभी शहनाज से भी मिले थे, जिसमें अली गोनी, राहुल महाजन, राहुल वैद्य जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। इन सभी सेलेब्स ने शहनाज से मिलने के बाद बताया था कि शहनाज की हालत ठीक नहीं है। वे किसी से बात भी नहीं कर रही हैं। लेकिन लोग जानना चाहते हैं कि शहनाज किस दौर से गुजर रही हैं। 

ऐसे में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने शहनाज की मां से मुलाकात की और उनकी बेटी की हालत जानने की कोशिश की। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने बताया की शहनाज की मां ने बताया कि सना इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं और मौजूदा परिस्थितयों का मुकाबला करने की कोशिश कर रही हैं। 

अभिनव बोले, ‘मैं और रुबीना हाल ही शहनाज की मम्मी से मिले थे। शहनाज इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के इस दुख को कम करें।’

अभिनव ने सिद्धार्थ को याद करते हुए बताया कि उन दोनों ने एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी। दोनों ने साल 2004 में ग्लैडरेग्स मैनहंट और मेगा मॉजल कॉन्टेस्ट से शुरुआत की थी। सिद्धार्थ और अभिनव दोनों ही बाइक को लेकर बेहद पैशनेट रहे और यही पैशन उन्हें करीब ले आया। इसके बाद अभिनव शुक्ला और सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से साथ में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उनका यूं अचानक इस दुनिया से चले जाना अभिनव का आज भी बुरे सपने की तरह लगता है।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। मुंबई के कूपर अस्पताल ने उनके निधन की पुष्टि की थी।बताया जाता है कि उस वक्त शहनाज गिल, सिद्धार्थ के पास ही मौजूद थीं। शहनाज अभी गहरे सदमे में हैं और उससे उबर नहीं पाई हैं। सिद्धार्थ की मौत के बाद से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे सदमे में हैं। हर कोई उन्हें अपने अपने तरीके से याद कर रहा है।

ये भी पढ़ें –
हमारे बीच नहीं रहे मोस्ट पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत
सिद्धार्थ शुक्ला को न एक्टिंग और न ही मॉडलिंग में थी दिलचस्पी, जानिए फिर एंटरटेनमेंट की दुनिया में कैसे आए
क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की हो गई है शादी, जानिए क्या है ये पूरा माजरा!

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!