क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की हो गई है शादी, जानिए क्या है ये पूरा माजरा!

siddharth shukla and shehnaz gill wedding rumours

बिग बॉस 13 की सबसे फेवरिट जोड़ी सिडनाज़ यानि कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को उनके फैंस साथ में देखना काफी पसंद करते हैं। शो के दौरान उनके बीच हुई दोस्ती, तकरार और प्यार ने दर्शकों का दिल जीत लिया। दोनों शो के बाद भी एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। शूटिंग से लेकर वेकेशन और पार्टी में हमेशा सिद्धार्थ और शहनाज साथ-साथ ही दिखते हैं। यही वजह है कि कई खबरों में तो उनके अफेयर तक का जिक्र भी किया गया है। अब इन दिनों हमने सुना है कि शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने शादी (siddharth shukla and shehnaz gill wedding) कर ली है और वो भी बिना किसी को बताये। 
जी हां, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसके बाद कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से गुपचुप तरीके से कोर्ट में जाकर शादी कर ली है। इसी के साथ ये भी पता चला है कि दोनों ने अभी हाल-फिलहाल में नहीं बल्कि साल 2020 दिसंबर में ही शादी के बंधन में बंध गये थे। दोनों ने इस बात को दुनिया से छुपाकर रखा ताकि वो अपने-अपने करियर में फोकस कर सकें।

वैसे आपको बता दें कि इस बात का दावा कुछ मीडिया रिपोट्स कर रही हैं लेकिन अभी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन फैंस ये खबर सुनकर काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। 

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। लेकिन सिद्धार्थ ने कुछ ट्रोल्स को जमकर जवाब दिया। एक ट्रोल्स ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को टैग करते हुए लिखा कि, ‘सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती आपको बहुत महंगी पड़ रही है.’ सिद्धार्थ शुक्ला ने इसका करारा जवाब दिया और ट्विटर पर ट्रोल्स को टैग करके लिखा कि, ‘मैं जब दोस्ती करता हूं तो महंगे सस्ते की फिक्र नहीं करता।’

इस बात में तो कई शक नहीं है कि शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं। शो के बाद से वो हर समय साथ में ही देखे जाते हैं। यहां तक की दोनों ने अपने जन्मदिन भी एक दूसरे के साथ ही मनाया था। दोनों साथ में कई प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं। म्यूजिक एलबम से लेकर विज्ञापन तक में, दोनों की जबर्दस्त कैमिस्ट्री देखने को मिलती है। जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल' के दूसरे सीजन में नजर आने वाले हैं, वहीं शहनाज गिल भी बादशाह के साथ एक गाने और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आने वाली हैं। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm