Advertisement

एंटरटेनमेंट

अब हमारे बीच नहीं रहे मोस्ट पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 2, 2021
अब हमारे बीच नहीं रहे मोस्ट पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत

Advertisement

आपको भले शायद इस बात पर यकीन न हो लेकिन ये सच है कि अब पॉप्युलर टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहें। दिल का दौरा पड़ने से उनका 2 सितम्बर को निधन हो गया है। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह सुबह उठे ही नहीं। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने ये पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हो चुकी है। अस्पताल ने पुष्टि की है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक से हुई है। इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी का जाना माना नाम थे और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री को शॉक लगा है। अभी वो कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस ओटीटी में शहनाज गिल के साथ शो में आये थे। फैंस के लिए उनकी मौत की खबर पर यकीन करना काफी मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी यही लिख रहे हैं कि काश सिद्धार्थ शुक्ला के मौत की खबर अफवाह हो। क्योंकि ये कोई उम्र नहीं है ऐसे दुनिया छोड़ जाने की।

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंनें ‘जाने पहचाने से अजनबी’, ‘सीआईडी’, ‘बालिका वधू’ और ‘लव यू जिंदगी’ जैसे टीवी शोज और कई रियलिटी शोज में नजर आए। उन्होंने बिग बॉस सीजन 13 का विनर बनकर साबित कर दिया था कि एक बंदा भी शो की टीआरपी को जमीन से आसमान तक पहुंचा सकता है। साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह दिखाई दिए. इसी साल उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी।