टीवी पर लगा 'लाॅकडाउन', कोरोना के चलते एक बार फिर रुकी टीवी सीरियल्स की शूटिंग

hooting of TV serials once stopped due to Corona virus, makers of these shows changed the shooting location overnight

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में कोहराम मचाना शुरू कर दिया है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने लोगों के लिए एक बार फिर परेशानी खड़ी कर दी है। अब तक सबसे ज्यादा केस मुंबई से आ रहे थे। बॉलीवुड में अक्षय कुमार से लेकर टीवी की 'अनुपमां' तक कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। कोरोना वायरस के चलते बिगड़ते हालातों को देखकर महाराष्ट्र सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 15 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की। इस घोषणा में उन्होंने कहा कि केवल जरूरी सेवाओं को ही इस दौरान काम करने की इजाजत होगी। इसी के साथ मुंबई में एक बार फिर टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। 

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक तरफ लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है तो दूसरी तरफ लोग तेज़ी से कोरोना वायरस का शिकार हो रहे हैं। क्योंकि मुंबई में हालात संभलने का नाम नहीं ले रहे हैं इसलिए महाराष्ट्र सरकार ने महाराष्ट्र में 15 दिन के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। यानी 1 मई तक अब महाराष्ट्र में फिर से लॉकडाउन रहेगा। घोषणा के साथ उन्होंने इस दौरान सिर्फ जरूरी सेवाओं को काम करने की इजाज़त दी। आपको बता दें कि इस लिस्ट में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का नाम शामिल नहीं है। इसका मतलब है कि अब आने वाले 15 दिनों के लिए फिल्मों सहित टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी रुक जाएगी। 

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा, "राज्य सरकार का यह फैसला हमारे लिए बहुत बड़ा झटका है। इससे हमारे दिहाड़ी मजदूरों पर गहरा असर पड़ेगा। महाराष्ट्र में अभी फिल्म और टीवी की मिलाकर करीब 100 शूटिंग चल रही हैं। बड़ी शूटिंग को अभी होल्ड पर रख दिया गया है, लेकिन टीवी और बॉलीवुड के छोटे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग चल रही है। उन्होंने कहा कि वह इस बारे में सीएम ठाकरे से बातचीत करेंगे।

बता दें कि 15 दिन के लॉकडाउन को देखते हुए टीवी पर आ रहे कुछ चर्चित सीरियल्स के मेकर्स ने रातों-रात शूटिंग की लोकेशन बदलने पर विचार कर लिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक अगले 15 दिनों तक कुछ टीवी शोज की शूटिंग हैदराबाद, राजस्थान, गोवा में होगी। एकता कपूर के सीरियल 'कुंडली भाग्य' की शूटिंग गोवा में करने की प्लानिंग होने वाली है। वहीं स्टार प्लस के सीरियल 'इमली' और 'गुम है किसी के प्यार में' की शूटिंग हैदराबाद में पूरी की जाएगी। इसके अलावा सीरियल 'पंड्या स्टोर' की शूटिंग बीकानेर में की जाएगी। वहीं सीरियल 'मेहंदी है रचने वाली' के मेकर्स भी अपनी टीम के साथ हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शिफ्ट हो गए हैं।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm