बंद होने जा रहा है सीरियल "ये है मोहब्बतें", अब इस नए शो में नज़र आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी?

बंद होने जा रहा है सीरियल "ये है मोहब्बतें", अब इस नए शो में नज़र आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी?

सीरियल "ये है मोहब्बतें" के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है कि ये सीरियल अब बंद होने जा रहा है। माना जा रहा है कि एकता कपूर के इस पॉपुलर शो को बड़े ही ग्रैंड स्केल के साथ खत्म किया जायेगा। सीरियल "ये है मोहब्बतें" लगातार 5 सालों से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। इस सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी और करन पटेल की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि ये सीरियल मंजू कपूर के नॉवेल 'कस्टडी' पर बनाया गया था, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी के इशी मां के किरदार को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई।


अक्टूबर में बंद होने जा रहा है सीरियल


खबरें हैं कि "ये है मोहब्बतें" अक्टूबर में बंद होने जा रहा है। सीरियल के आखिरी दिनों की शूटिंग पूरी टीम के साथ विदेश में की जाएगी। ऐसा पहली बार नहीं है कि इस सीरियल की शूटिंग विदेश में की जा रही है, इससे पहले भी सीरियल के कई ड्रामा सीक्वेंस विदेशी लोकेशन पर शूट हो चुके हैं।


YHM!


गिरती टीआरपी की वजह से बंद हो रहा सीरियल


माना जा रहा है कि सीरियल की गिरती टीआरपी के चलते इसे बंद किया जा रहा है। दरअसल शो में आदित्य भल्ला की मौत के बाद से ही इसकी टीआरपी कम होने लगी थी। हाल ही में कई हाई वोल्टेज ड्रामा सीक्वेंस और ट्विस्ट के बाद भी जब सीरियल की टीआरपी पर कोई असर नहीं पड़ा तब शो के मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया।


yeh-hai-mohabbatein-7591


नए शो में नजर आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी


खबरों की मानें तो इस सीरियल के बंद होने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी एकता कपूर की एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में दिव्यांका एक शेफ का किरदार निभाती हुई दिखेंगी। हाल ही में एकता कपूर ने इस नए शो को लेकर एक ट्वीट भी किया, जिसपर दिव्यांका ने 'हां शेफ' में जवाब भी दिया है।



दिव्यांका ने पोस्ट की थी पिक्चर


कुछ समय पहले दिव्यांका त्रिपाठी ने सीरियल "ये है मोहब्बतें" की इशिता से हटकर एकदम नए लुक में एक फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। खबरों की मानें तो ये पिक्चर एकता कपूर के इसी नए शो के लुक टेस्ट की थी।





बहरहाल जो भी हो, अगर शो के ऑफ एयर होने की खबर सच है तो इससे उन दर्शकों को ज़रूर निराशा होगी जो लगातार 5 सालों से इसके साथ जुड़े हुए हैं।


इमेज सोर्सः Instagram, Twitter


ये भी पढ़ें


दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की "नो फ़िल्टर" सेल्फ़ी, फैंस बोले नेचुरल ब्यूटी हो तो ऐसी


वीडियोः दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी मां के साथ लिया एशिया की सबसे लंबी ट्विन ज़िपलाइन का मज़ा


आखिर किस ख़ुशी में इतना जमकर डांस कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, देखें वीडियो


तस्वीरों में देखें, पहले सीरियल से अब तक, कितनी बदल चुकी हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुएं