मुंबई में गिरा ओवरब्रिज, बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, कहा - टाला जा सकता था यह हादसा

मुंबई में गिरा ओवरब्रिज, बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, कहा - टाला जा सकता था यह हादसा

मुंबई में 14 मार्च को एक बहुत बड़ा हादसा हो गया। शाम को साढ़े 7 बजे के करीब सीएसटी स्टेशन पर बना फुटओवर ब्रिज अचानक भर-भराकर गिर गया। उस समय पुल के नीचे करीब 100 से भी ज्यादा लोग थे। लेकिन जब ये हादसा हुआ तो उसमें से ज्यादातर लोग अपना बचाव करते हुए किनारे हो गये। लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग इस हादसे की चपेट में आ गये। इस हादसे में 6 लोगों की मरने की खबर है और तीन दर्जन से भी ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं। अचानक हुए इस हादसे से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ गमगीन भी हैं और आक्रोशित भी। वैसे ये तो देखा गया है कि मुंबई में जब भी कोई मुसीबत आती है सारे बॉलीवुड सितारों का सुर एक हो जाता है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने शोक जताते हुए सरकारी व्यवस्था के प्रति रोष भी जाहिर किया है।


इस हादसे पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा - 'शोक में हूं और मौन प्रार्थना कर रहा हूं, मुंबई शहर के लिए।'


amitabh bachchan


बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने लिखा है, '' मुंबई में हुए इस हादसे में मारे गये लोगों और उनके परिवारों के साथ ही जख्मी हुए लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं।''


hema malini


पीएम मोदी की बायोपिक में काम कर रहे एक्टर विवेक ओबरॉय ने मुंबई ब्रिज हादसे पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि वो इस हादसे की तस्वीरें और वीडियो देखकर काफी बेचैन हैं।


vivek oberoi


क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर ने भी हादसे के प्रति शोक जताया है।


sachin tendulkar


वहीं एक्टर रितेश देशमुख ने हादसे पर अफसोस जाहिर करते हुए लिखा कि इस हादसे को टाला जा सकता था, ये सरासर सरकार की लापरवाही का नतीजा है।


ritesh deshmukh


अनुपम खेर ने भी इस हादसे के प्रति शोक प्रकट किया और ईश्वर से प्रार्थना की है कि पीड़ितों के परिवार वालों को इस हादसे से निपटने की शक्ति प्रदान करें।


anupam kher


वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने लिखा कि इस हादसे ने उन्हें चोट पहुंचाई है।


taapsee


बताया जा रहा है कि ये फुटओवर ब्रिज 40 साल पुराना था जिसे मुंबई महानगरपालिका ने बनाया था और जब इसकी हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही थी तब किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया। खबरों की मानें तो जब ये हादसा हुआ तब वहां काफी भीड़ थी, क्योंकि ऑफिस छूटने का समय था।


ये भी पढ़ें -


पुलवामा आतंकी हमले पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, बताया इसे कायरों वाली हरकत
पाकिस्तान से भारत सकुशल लौटे विंग कमांडर, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे किया उनका अभिनंदन
प्रेगनेंसी में बढ़े वजन को लेकर ट्रोल हुई एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बिंदास होकर कहा- मैं करीना नहीं हूं
क्या सच में एक IAS भी ज्यादा फीस लेती हैं तैमूर की आया आंटी , करीना ने खुद बताई सच्चाई