ऋतिक रौशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने बोला उन्हें 'जान से प्यारा', कुछ ऐसे किया बर्थडे विश

ऋतिक रौशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने बोला उन्हें 'जान से प्यारा', कुछ ऐसे किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रौशन आज अपना 45 वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में ऋतिक अपने पिता राकेश रौशन के साथ उनके गले के कैंसर की सर्जरी में भी साथ खड़े नजर आए। इस बात की जानकारी ऋतिक रौशन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पिक्चर शेयर कर दी थी। अपने परिवार और बच्चों को पूरा समय देने वाले ऋतिक रौशन एक्स वाइफ सुज़ैन खान के साथ भी अक्सर स्पॉट किये जाते हैं। दोनों में भले ही तलाक हो चुका हो, मगर जब बात उनके बच्चों की आती है तो अक्सर साथ देखे जाते हैं। यही वजह है कि दोनों अलग होकर भी एक दूसरे के काफी करीब हैं। आज ऋतिक रौशन के जन्मदिन पर उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी और ऋतिक की कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक प्यार भरा मेसेज शेयर किया है, जो इनके रिश्तों की गहराई को समझने के लिए काफी है।


ऋतिक को बताया सोलमेट


सुज़ैन खान ने ऋतिक रौशन को जन्मदिन की बधाई देते हुए कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में ऋतिक और सुज़ैन के साथ उनके दोनों बच्चे ऋहान और ऋदान भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाज़ बखूबी लगाया जा सकता है कि तलाक के बाद भी दोनों एक दूसरे के कितने करीब हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सुज़ैन ने लिखा, "मेरे सबसे अच्छे दोस्त (BFF) को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां। दुनिया के हर कोने में आपका नाम हो और आप कामयाबी की सीढ़ियां ऐसी ही चढ़ते रहें।" इसके बाद सुज़ैन ने ऋतिक के लिए सोलमेट लिखकर हैशटैग भी किया है। साथ भी उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा पिता भी कहा है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on




2013 में हुआ था तलाक


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन और सुज़ैन खान का तलाक साल 2013 में ही हो चुका है। दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी। इसी साल ऋतिक रौशन ने अपनी डेब्यू फिल्म "कहो न प्यार है" से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म ने ऋतिक को रातों- रात बॉलीवुड का एक बड़ा स्टार बना दिया। शादी के कुछ सालों बाद ऋतिक रौशन का नाम कई एक्ट्रेसेज़ के साथ जुड़ने लगा। जिसमें करीना कपूर, कंगना रनौत और बारबरा मोरी के नाम सबसे ऊपर आते हैं। माना जाता है कि इसी वजह से ऋतिक और सुज़ैन के बीच दूरियां आनी शुरू हो गई थीं, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। मगर अपने रिश्तों का असर दोनों कभी भी अपने बच्चों पर नहीं आने देते। यही वजह है कि ऋतिक और सुज़ैन दोनों ही अक्सर अपने बेटों के लिए एक साथ स्पॉट किये जाते हैं।


Hrithik Roshan Birthday 2


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


राकेश रौशन को हुआ गले का कैंसर, ऋतिक रौशन ने इमोशनल मेसेज के साथ शेयर की फोटो


वीडियो: बेटों के साथ एडवेंचरस ट्रिप पर निकले ऋतिक रौशन, साथ में किये कई खतरनाक स्टंट्स


ऋतिक ने दिशा पाटनी से फ्लर्ट की खबर पर जताया गुस्सा, दिशा ने इसे बताया बचकाना काम...