ऋतिक ने दिशा पाटनी से फ्लर्ट की खबर पर जताया गुस्सा, दिशा ने इसे बताया बचकाना काम...

ऋतिक ने दिशा पाटनी से फ्लर्ट की खबर पर जताया गुस्सा, दिशा ने इसे बताया बचकाना काम...

बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर ऋतिक रोशन ने दिशा पाटनी के साथ फ्लर्ट की खबरों पर विरोध जताने के लिए जानेमाने हिंदी पब्लिकेशंस को ट्विटर पर इतने फनी मैसेज लिखे हैं, जिनको पढ़कर विश्वास नहीं हो रहा है कि अब तक इतने गंभीर दिखने वाले ऋतिक रोशन क्या वाकई ऐसे मैसेज लिख सकते हैं। इन फनी मैसेज के पीछे छिपा ऋतिक का गुस्सा साफ नजर आ रहा है। उधर दिशा पाटनी ने भी इन अफवाहों का खंडन करते हुए ट्विटर पर एक मैसेज में लिखा है कि ऋतिक सर के बारे में ऐसी बातें एकदम बचकाना और बेतुकी हैं और इस बात में भी कोई सच्चाई नहीं है कि उन्होंने ऋतिक की वजह से कोई फिल्म छोड़ी है।


आपको बता दें कि इन दोनों पब्लिकेशंस की खबरों में ऋतिक रोशन पर खुद से 18 साल छोटी दिशा पाटनी से फ्लर्ट करने का आरोप लगाया गया था। इस खबर की मानें तो दिशा पाटनी ने ऋतिक रोशन के साथ एक फिल्म साइन की थी, जिसे उन्होंने बाद में छोड़ दिया। दिशा के इस फिल्म को छोड़ने के पीछे यह अफवाह उड़ाई जा रही है कि ऋतिक रोशन ने खुद से 18 साल छोटी दिशा से डेट पर चलने के लिए पूछा था, जिससे वो काफी डिस्टर्ब हो गईं।  


पत्रिका जी को लिखा, कसरत करो, माइंड से कचरा निकल जाएगा



दैनिक भास्कर भाईसाहब को लिखा, आपकी दुकान की प्रगति के लिए है यह ट्वीट



दिशा पाटनी ने अफवाह को बताया बचकाना


दिशा पाटनी ने ट्विटर पर एक मैसेज में इसे बिलकुल बचकाना और गैर जिम्मेदाराना गॉसिप बताया है। उन्होने लिखा है कि ऋतिक सर से उनकी जितनी भी बात हुई है, उसमें उन्हें वो काफी गरिमापूर्ण और खुशमिजाज इंसान लगे हैं। दिशा ने लिखा है कि यह उनके प्रति दिशा की रेस्पेक्ट है कि इतने बेहूदा मामले पर उन्हें जवाब देना पड़ रहा है। इसके अलावा ऐसे किसी प्रोजेक्ट की बात भी बिलकुल झूठ है, जिसे उन्होंने छोड़ दिया हो।



टाइगर श्रॉफ से कर रही हैं डेटिंग


दरअसल दिशा पाटनी काफी समय से टाइगर को डेट कर रही हैं और दोनों ही इस रिलेशनशिप में काफी सीरियस हैं। पिछले दिनों फैल रही इस अफवाह में कहा जा रहा था कि ऋतिक का ये रवैया फिल्म साइन होने के बाद ही शुरू हो गया था, लेकिन उस समय दिशा के पास कोई और फिल्म नहीं थी। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा था कि टाइगर श्रॉफ भी ऋतिक रोशन की हरकत से काफी नाराज हैं और उन्होंने ऋतिक से बात करना भी बंद कर दिया है।


कंगना ने भी लगाए हैं ऋतिक पर आरोप


इससे पहले कंगना रनौत भी ऋतिक रोशन पर कई तरह के आरोप लगा चुकी हैं। यहां तक कि कंगना और ऋतिक रोशन का विवाद एक समय में काफी सुर्खियों में रह चुका है और पुलिस और कोर्ट तक पहुंच चुका है।


इन्हें भी देखें -
छवि सुधारने की कोशिश में ऋतिक रोशन ने 'डर' पर लिखी कविता, देखें वीडियो

“कोई मिल गया“ के 15 साल पूरे: थियेटर के साथ ऋतिक रोशन की जिंदगी में भी आया था “जादू”


इन सेलिब्रिटीज ने चैलेंज एक्सेप्ट कर सोशल मीडिया पर डाले कमाल के फिटनेस वीडियो