दीपिका कक्कड़ ने शादी की पहली सालगिरह पर हाथों में रचाई मेहंदी, पति शोएब ने शेयर की तस्वीरें

दीपिका कक्कड़ ने शादी की पहली सालगिरह पर हाथों में रचाई मेहंदी, पति शोएब ने शेयर की तस्वीरें

सीरियल “ससुराल सिमर का” से घर- घर में अपनी पहचान बनाने वाले दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। 22 फरवरी 2018 को दोनों ने खूब धूमधाम से निकाह किया था। दोनों की मुलाकात सीरियल “ससुराल सिमर का” के सेट पर हुई थी, जहां से इनका प्यार परवान चढ़ा। कई साल तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका और शोएब ने शादी करने का फैसला कर लिया था। साल 2018 में इनकी शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। शादी की तस्वीरों से लेकर दीपिका के ब्राइडल लुक तक, सब कुछ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अब जबकि दोनों की शादी को पूरा 1 साल बीत चुका है, ऐसे में दोनों अपनी पहली सालगिरह मनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।


दीपिका के हाथों में लगी मेहंदी


दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर अपनी केमेस्ट्री दिखाने में कभी पीछे नहीं हटते हैं। दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर एक- दूसरे के लिए अपना प्यार ज़ाहिर करते रहते हैं। अपनी पहली सालगिरह के मौके पर भी दोनों ने कुछ ऐसा ही किया। एनिवर्सरी के एक दिन पहले शोएब इब्राहिम ने दीपिका की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गईं। दरअसल, अपनी शादी की पहली सालगिरह से एक दिन पहले दीपिका ने अपने हाथों पर शोएब के नाम की मेहंदी रचाई है, जिसकी तस्वीरें शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दीपिका के साथ शोएब की मां भी अपने हाथों पर मेहंदी रचाती हुई नज़र आ रही हैं।


Dipika- Shoaib first wedding Anniversry


Dipika- Shoaib first wedding Anniversry 3Dipika- Shoaib


शादी के बाद बदली ज़िंदगी


एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने शादी के बाद अपनी- अपनी ज़िंदगी में आए बदलाव के बारे में बात की थी। दीपिका के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में शोएब ने कहा था, “मैं अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। पहले के मुकाबले ज़िंदगी काफी बदल चुकी है। अब जब मुझे काम में देरी होती है, तो बहुत बुरा फील होता है और मैं जल्दी घर भागना चाहता हूं।” वहीं दीपिका का कहना है कि उन्होंने अपनी ज़िंदगी में बदलाव उसी दिन से महसूस करने शुरू कर दिए थे, जिस दिन उनकी शादी हुई थी। शादी के बाद शोएब को लेकर उनकी फीलिंग्स पूरी तरह से बदल गईं और उनकी नज़र में शोएब की इज्जत कई गुना बढ़ गई।


Dipika- Shoaib first wedding Anniversry2


दीपिका ने बदल लिया था धर्म


ऐसी खबरें थीं कि शादी के बाद दीपिका ने अपना हिंदू धर्म बदलकर इस्लाम धर्म अपना लिया था। इस बारे में पूछने पर दीपिका ने बताया था, “जो सच है वो सच है। मैंने अपना धर्म बदला है, लेकिन क्यों और कब बदला, ये काफी पर्सनल मैटर है और इस बारे में मैं कोई बात नहीं करना चाहती। इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ था और मुझे लगता है कि ऐसा करके मैंने किसी की भी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाई है।”  


Dipika- Shoaib first wedding Anniversry1


इमेज सोर्स: Instagram


ये भी पढ़ें-


जानिए बिग बॉस के घर पर इतने महारथियों को हराकर कैसे जीत जाती हैं टीवी की ये बहुएं


साल 2018 में शादी के बंधन में बंधीं बॉलीवुड और टीवी जगत की टॉप 10 खूबसूरत ब्राइड्स


दीपिका- रणवीर या प्रियंका- निक ही नहीं, ये 10 शादियां भी साल 2018 में रहीं सबसे चर्चित