दीपिका पादुकोण को ‘छपाक’ के लिए तैयार होने में हर दिन लगते हैं इतने घंटे | POPxo

‘छपाक’ के लिए दीपिका पादुकोण कर रही हैं गजब मेहनत, हर दिन तैयार होने में लगते हैं इतने घंटे

‘छपाक’ के लिए दीपिका पादुकोण कर रही हैं गजब मेहनत, हर दिन तैयार होने में लगते हैं इतने घंटे

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) की शूटिंग में व्यस्त हैं। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित इस फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। एसिड अटैक होने के बाद लक्ष्मी किन संघर्षों से गुजरती है, यह फिल्म उसी की कहानी है। एसिड अटैक सर्वाइवर पर बन रही फिल्म में काम करना आसान बात नहीं है मगर दीपिका पादुकोण ने अब तक निभाए गए अपने हर किरदार की तरह इस किरदार के लिए भी अपनी जान लगा दी है।


मेकअप में लगता है इतना समय


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पद्मावत’ के अपने इंटेंस किरदार के बाद कोई हल्की- फुल्की फिल्म करना चाहती थीं मगर तभी डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) उनके पास ‘छपाक’ की स्क्रिप्ट लेकर आईं और वे मना नहीं कर पाईं। फिल्म ‘छपाक’ एक आम इंसान की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म है, जिसके चेहरे पर तेजाब फेंके जाने के बाद उसकी ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई। ‘छपाक’ (Chhapaak) की शूटिंग दिल्ली में हो रही है और इस फिल्म के लिए हर दिन दीपिका पादुकोण का मेकअप (makeup) कुछ इस तरह से किया जाता है कि उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो जाता है।


deepika-padukone-first-look-of-chhapaak-as-acid-attack-survivor


सेट से जुड़े सूत्रों की मानें तो दीपिका का मेकअप करने में हर दिन लगभग 4 घंटे का समय लग रहा है।


एसिड अटैक सर्वाइवर बनीं दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आया सामने


मेकअप आर्टिस्ट के लिए चुनौती


दीपिका पादुकोण को एसिड अटैक सर्वाइवर का लुक देना आसान बात नहीं है। मेकअप आर्टिस्ट को इसके लिए हर दिन काफी मेहनत करनी पड़ती है। सिर्फ इतना ही नहीं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है हर दिन एक सा मेकअप करना। इसके लिए उन्हें बहुत बारीकी से हर बात का ध्यान रखना पड़ता है। ज़रा भी गड़बड़ी होने पर पूरा लुक खराब हो सकता है। यह मेकअप आर्टिस्ट का ही कमाल है कि दीपिका पादुकोण अगर उस मेकअप के साथ दिल्ली की सड़कों पर भी निकल जाती हैं तो कोई उन्हें पहचान नहीं पाता है। कुछ दिनों पहले ऐसा ही हुआ था, जब वे विक्रांत मैसी के साथ बाइक से सड़क पर उतरी थीं। देखिए वीडियो।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on




मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) मुख्य भूमिकाओं में हैं। जहां दीपिका फिल्म में मालती का किरदार निभा रही हैं, वहीं विक्रांत उनके बॉयफ्रेंड की भूमिका में नज़र आएंगे।


deepika-padukone-first-look-of-chhapaak-as-acid-attack-survivor-1


यह फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज़ होगी।


ये भी पढ़ें :


दीपिका पादुकोण का डाइट, ब्यूटी और फिटनेस मंत्रा है कुछ खास


2019 में बॉलीवुड की ये नई जोड़ियां मचाएंगी बड़े पर्दे पर धमाल


क्या आपने देखे दीपिका पादुकोण के ये लहंगे?