एसिड अटैक सर्वाइवर बनीं दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आउट, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप

एसिड अटैक सर्वाइवर बनीं दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आउट, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्मों में अपने विविध किरदारों के लिए जानी जाती हैं। शादी के बाद से ही वे अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गई थीं, जिसमें वे एक मशहूर एसिड अटैक सर्वाइवर (acid attack survivor) का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म काफी चर्चा में है और अब दीपिका का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है।


फर्स्ट लुक में दीपिका का अंदाज़


अपनी मेहनत और दमदार एक्टिंग स्किल्स के ज़रिये दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका ‘ये जवानी है दीवानी’ से लेकर ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ तक एक खास माइलस्टोन तय कर चुकी हैं।


दीपिका पादुकोण का डाइट, फिटनेस, ब्यूटी मंत्रा


अब एक बार फिर से वे अपने फैन्स और क्रिटिक्स को चौंकाने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं। दरअसल, बहुत जल्द दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) में नज़र आने वाली हैं, जो कि एक एसिड अटैक सर्वाइवर की ज़िंदगी पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग से दीपिका का फर्स्ट लुक (first look) जारी हो चुका है, जिसे देखकर इस किरदार के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की कल्पना भी नहीं की जा सकती है।


deepika-padukone-first-look-of-chhapaak-as-acid-attack-survivor


पर्दे पर छाएगा यह किरदार


दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) का किरदार निभा रही हैं।


laxmi-agarwal


हालांकि, फिल्म में उनके किरदार का नाम मालती रखा गया है। लक्ष्मी पर तेजाब से हमला किया गया था, जिसमें वे किसी तरह बस अपनी जान बचा सकी थीं और तब से ही अपनी ज़िंदगी में तमाम संघर्षों से जूझ रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू हो चुकी है और यह बॉक्स ऑफिस पर 10 जनवरी 2020 को दस्तक देगी। इस फिल्म की एक और खासियत है कि इसके साथ ही दीपिका पादुकोण के अपने प्रोडक्शन हाउस के ए एंटरटेनमेंट (K A Entertainment) की शुरुआत भी हो रही है। फिल्म ‘छपाक’ का निर्देशन लोकप्रिय डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) कर रही हैं और इसमें दीपिका के साथ ही विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी नज़र आएंगे।


deepika-padukone-first-look-of-chhapaak-as-acid-attack-survivor-1


इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक देखकर फिल्म का इंतज़ार करना काफी मुश्किल साबित होगा।


ये भी पढ़ें - 


2019 में बॉलीवुड की ये नई जोड़ियां मचाएंगी बड़े पर्दे पर धमाल


दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर समेत ये एक्ट्रेसेस हैं सफल बिज़नेस विमेन


रणवीर सिंह की इन बुरी आदतों से परेशान हो चुकी हैं दीपिका पादुकोण