सलमान खान की शादी के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, इसी साल बन रहे हैं गजब संयोग

सलमान खान की शादी के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, इसी साल बन रहे हैं गजब संयोग

बॉलीवुड फैन्स अपने फेवरिट स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में अक्सर रिसर्च करते रहते हैं। अपने पसंदीदा स्टार्स की निजी ज़िंदगी में उनकी गहरी दिलचस्पी होती है। जब बात बॉलीवुड (Bollywood) के खान किंगडम की होती है तो लोगों का इंट्रेस्ट पहले से ज्यादा बढ़ जाता है। बॉलीवुड की खान तिकड़ी (शाह रुख खान, सलमान खान और आमिर खान) की फिल्में भले ही न चलें पर इनके फैनडम में कोई कमी नहीं आती है। लोग दीवानों की तरह इनसे मोहब्बत करते हैं और उनके बारे में हर छोटी- बड़ी बात जानने के लिए खासे उत्सुक रहते हैं। इसीलिए हम आपको बताने वाले हैं कि आपके फेवरिट स्टार्स, शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के लिए यह साल कैसा साबित होने वाला है। सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खतवानी (Celebrity Tarot Card Reader Munisha Khatwani) से जानिए कि क्या इस साल बसेगा सलमान खान का घर या शाह रुख दे सकेंगे एक हिट फिल्म!?


बन रहे हैं सलमान खान की शादी के संयोग


बॉलीवुड में जब किसी की पर्सनल लाइफ की बात उठती है तो सबसे पहले नाम आता है ‘भाई’ का, भाई यानि कि सलमान खान (Salman Khan)। देश- दुनिया में बसे उनके सभी फैन्स जानना चाहते हैं कि आखिर वे शादी कब करेंगे। उनका नाम कभी संगीता बिजलानी के साथ जुड़ा तो कभी मिस यूनिवर्स ऐश्वर्या राय के साथ… कभी लगा कि वे कैटरीना कैफ से शादी कर लेंगे तो कभी यूलिया वंतूर के साथ बात फिक्स होते- होते रह गई। सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खतवानी (Munisha Khatwani) के मुताबिक, सलमान खान की शादी के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।


प्रियंका चोपड़ा की शादी में क्या करेंगे सलमान खान?


इस बार उनका मंगल बहुत मज़बूत है और उसके अनुसार शादी का संयोग बन रहा है। हालांकि, माना जाता है कि सलमान बिना शादी किए ही खुश हैं और उस हिसाब से देखें तो वे इस साल भी शादी नहीं करेंगे।


salman-khan-might-get-married-in-2019


अच्छा बीतेगा शाह रुख खान का साल


बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन्स भी दुनिया भर में फैले हुए हैं। कभी रोमांस के बादशाह के तौर पर मशहूर रहे शाह रुख खान की फिल्में फिलहाल कुछ सालों से बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई हैं। वे करोड़ी क्लब में शामिल तो ज़रूर हुए पर ऑडियंस के दिलों को पहले की छू नहीं पाए। सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खतवानी की मानें तो यह साल शाह रुख खान के लिए अच्छा बीतेगा। पिछले 2 सालों से भाग्य उनका साथ नहीं दे रहा था और वे गलत स्क्रिप्ट्स का चयन कर रहे थे। इस साल वे दूसरी वजहों से परेशान रहेंगे मगर जून 2019 के बाद उनका अच्छा समय शुरू हो जाएगा। अगर मुनीषा का कहा सच हो जाता है तो शाह रुख के फैन्स की खुशी का तो कोई ठिकाना ही नहीं रहेगा।!


shah-rukh-khan


दीपिका पादुकोण का भी पढ़ा था भविष्य…


सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खतवानी ने 2012 में सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) के चैट शो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की रिलेशनशिप और शादी के बारे में एक अहम खुलासा किया था, जो कि सच भी साबित हुआ था।


celebrity-tarot-card-reader-munisha-khatwani


2012 में दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को डेट कर रही थीं। उस समय मुनीषा खतवानी ने दीपिका के कार्ड्स देखकर बताया था कि दीपिका की शादी रणबीर से न होकर किसी और के साथ होगी। उन्होंने यह भी बताया था कि वह शख्स दीपिका को राजकुमारी की तरह ट्रीट करेगा और उनसे बेइंतेहा प्यार करेगा। मुनीषा की भविष्यवाणी सच हो गई और उसी साल दीपिका और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो गया था। छह साल तक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद 2018 में दीपिका और रणवीर ने शादी कर ली।


ये भी पढ़ें :


सलमान खान के फैन्स के लिए ईद का खास तोहफा है यह रेस


शाह रुख खान के लिए व्यस्त हैं उनकी पत्नी गौरी


शाह रुख खान की पार्टी में इन जोड़ियों ने दिया सरप्राइज़