दीवाली पार्टी में फिर साथ दिखे शाह रुख- काजोल, करिश्मा- श्वेता नंदा ने भी चौंकाया

दीवाली पार्टी में फिर साथ दिखे शाह रुख- काजोल, करिश्मा- श्वेता नंदा ने भी चौंकाया

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने 2 नवंबर को अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ (Zero) का ट्रेलर रिलीज किया था। यह दिन उनके लिए काफी वयस्तता भरा रहा था और शायद इसीलिए उन्होंने अपने जन्मदिन और दीवाली (Diwali) की पार्टी का आयोजन एक साथ ही कर दिया। शाह रुख ने लंबे समय से कोई पार्टी नहीं दी थी, ऐसे में अपने घर पर दीवाली पार्टी रखकर उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) में त्योहार के सीज़न की शुरुआत कर दी। उनकी दीवाली पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने पारंपरिक लिबासों में शिरकत की थी। हालांकि, इस पार्टी की शान बनी थीं कुछ ऐसी जोड़ियां, जिन्हें लंबे समय से साथ में नहीं देखा गया था।


‘दिलवाले’ ने फिर जीता दिल


बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाह रुख खान और काजोल ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज़ खान’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों में नज़र आई इस जोड़ी को आज भी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक माना जाता है।


अजय देवगन ने इस अंदाज़ में ली काजोल की चुटकी, मिली धमकी


कुछ समय पहले बॉलीवुड गलियारे में शाह रुख खान और काजोल के बीच अनबन होने की खबर चल रही थी। हालांकि, काजोल ने किंग खान की दीवाली पार्टी से यह फोटो शेयर कर उन खबरों पर विराम लगा दिया है। इस फोटो में ये दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं और इनकी नजदीकी इन दोनों की आइकॉनिक केमिस्ट्री को बयां करने के लिए काफी है।


shah-rukh-khan-and-kajol


शाह रुख को याद आए आर्यन


शाह रुख खान की इस स्पेशल दीवाली पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे मौजूद थे। उनके परिजनों के साथ ही पुराने व नए कोस्टार्स और डायरेक्टर्स भी इस पार्टी की शान थे। शाह रुख खान के साथ ही उनकी पत्नी गौरी, बेटी सुहाना और छोटा बेटा अबराम भी पार्टी में नज़र आए थे।


shah-rukh-khan-family


हालांकि, इस पार्टी में शाह रुख के बड़े बेटे आर्यन खान मौजूद नहीं थे। आर्यन इस समय देश से बाहर हैं और शायद इसी वजह से वे इस दीवाली पार्टी में नहीं आ पाए थे।


शाह रुख खान के लिए व्यस्त हैं उनकी पत्नी गौरी


शाह रुख खान की पत्नी गौरी ने सोशल मीडिया पर इस पार्टी की कई फोटोज़ शेयर की थीं, जिन्हें रिट्वीट करते हुए शाह रुख ने लिखा, ‘अचानक नन्हे आर्यन की याद आ रही है।’



करिश्मा कपूर और श्वेता ने जमाया रंग


शाह रुख खान की दीवाली पार्टी में एक ऐसी जोड़ी भी साथ नज़र आई, जिन्हें कई सालों से साथ नहीं देखा गया था। यह जोड़ी थी, करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता नंदा की। कभी ये दोनों काफी खास सहेलियां हुआ करती थीं पर अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का रिश्ता टूटने के बाद से इनके रिश्ते में भी कुछ खटास आ गई थी। हालांकि, शाह रुख खान की दीवाली पार्टी में ये दोनों साथ में मस्ती करती हुई नज़र आईं। गौरतलब है कि करिश्मा कपूर की बुआ रितु नंदा अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता नंदा की सास हैं। इस तौर पर भी कपूर और बच्चन फैमिली एक- दूसरे से जुड़ी हुई हैं।


Karisma-kapoor-shweta-bachchan


पार्टी में यंगस्टर्स ने मिटाया ‘कलंक’


बॉलीवुड की पहली दीवाली पार्टी में नए व पुराने, सभी सितारों ने जमकर मस्ती की।


Shah-rukh-khan-diwali-party


शाह रुख खान के करीबी दोस्त करण जौहर भी बॉलीवुड की हर पार्टी की तरह इस पार्टी का भी हिस्सा बने थे। सिर्फ करण ही नहीं, बल्कि उनकी अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ के सितारों ने भी इस पार्टी को काफी एंजॉय किया।


फिल्म कलंक के सेट पर आए ये कैसे भयंकर मेहमान


आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर दीवाली पार्टी में साथ नज़र आए। ये चारों सितारे करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ की कास्ट का हिस्सा हैं। आलिया भट्ट शाह रुख के साथ ‘डियर जिंदगी’ में काम कर चुकी हैं तो वहीं वरुण धवन फिल्म ‘दिलवाले’ में शाह रुख के छोटे भाई बने थे।


kalank-team-at-Shah-rukh-khan-diwali-party


शाह रुख खान की दीवाली पार्टी के साथ ही बॉलीवुड में जश्न का दौर शुरू हो चुका है।


ये भी पढ़ें


शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को साथ लाएंगे करण जौहर


शाह रुख खान की बेटी अपने फोटोशूट के लिए हुईं ट्रोल


बॉलीवुड व टीवी जगत के सितारों को इन चीज़ों से चाहिए आज़ादी


आलिया भट्ट की फिल्म कलंक में नज़र आएगा टीवी का यह सितारा


दिवाली रंगोली डिज़ाइंस