शाह रुख खान के लिए व्यस्त हैं उनकी पत्नी गौरी | POPxo Hindi | POPxo
Home
गौरी के पास शाह रुख खान के लिए टाइम नहीं है, हुआ खुलासा!

गौरी के पास शाह रुख खान के लिए टाइम नहीं है, हुआ खुलासा!

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ और ‘किंग ऑफ रोमांस’ शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की हर अदा निराली ही होती है। मगर अब लग रहा है कि उनकी हाजिरजवाबी का असर उनकी बीवी पर भी पड़ने लगा है। दरअसल, आज यानि कि 25 अक्टूबर को शाह रुख खान और गौरी (Gauri) की शादी की सालगिरह है और इस मौके पर पति को सरप्राइज़ देने के बजाय गौरी ने कुछ ऐसा काम किया है, जिससे शाह रुख चौंक गए होंगे।


हैप्पी एनिवर्सरी शाह रुख- गौरी


शाह रुख खान और गौरी की प्रेम कहानी काफी चर्चित है। शाह रुख की रोमांटिक फिल्मों की ही तरह उनकी लव स्टोरी भी काफी खास है। अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में शाह रुख खान गौरी को लेकर काफी पज़ेसिव थे। उन्हें गौरी का ज्यादा फैशन करना या दूसरे लड़कों से बात करना भी पसंद नहीं था। शाह रुख की इस रोक- टोक को देखते हुए गौरी ने अपने रिलेशन और शाह रुख से कुछ समय का ब्रेक ले लिया था। उसके बाद शाह रुख उन्हें मनाने के लिए दिल्ली तक आए थे और फिर शायद उनका यही डेडिकेशन उनके फिल्मी करियर में भी सहायक बना। गौरी के पेरेंट्स को मनाने के लिए भी शाह रुख को काफी पापड़ बेलने पड़े थे। आखिरकार सबकी रज़ामंदी मिलने के बाद 25 अक्टूबर 1991 को शाह रुख और गौरी की शादी हो गई थी।


पति के लिए व्यस्त हैं गौरी


शाह रुख खान और उनकी पत्नी गौरी अपनी एनिवर्सरी के मौके पर इंटरनेट पर छाए हुए हैं। शाह रुख और गौरी के फैन्स यह अच्छी तरह जानते होंगे कि शाह रुख अगर बॉलीवुड के बादशाह हैं तो उनकी पत्नी गौरी एक नामी इंटीरियर डिज़ाइनर हैं। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज के घर और शोरूम गौरी ने ही डिजाइन किए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, अब तो वे मुंबई के अलावा दिल्ली और नोएडा में भी अपनी सफलता के परचम लहरा रही हैं। ऐसे में उनका व्यस्त होना लाज़मी है पर अब यही बात उन्होंने खुलकर अपने पति के सामने भी रख दी है। दरअसल, गौरी ने हाल ही में किसी के लिए उनका ऑफिस स्पेस डिजाइन किया था, जो कि उनके पति शाह रुख खान को काफी पसंद आया। ऐसे में शाह रुख ने गौरी से पूछ लिया कि वे उनका ऑफिस कब डिजाइन कर रही हैं!


shah-rukh-khan-gauri-internet-meme


शाह रुख को मिला टका सा जवाब


गौरी ने अपने डिजाइन किए हुए ऑफिस की बेहद खूबसूरत फोटो व डिस्क्रिप्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस डिजाइन की थीम फिल्मों पर आधारित थी, जो कि शाह रुख को बेहद पसंद आई। गौरी की डिजाइंस पर शाह रुख पहले भी कई बार पूछ चुके हैं कि वह खास डिजाइन उनके घर में क्यों नहीं है। बस इस बार फर्क इतना था कि उन्होंने अपना ऑफिस डिजाइन करने वाली बात पूछ ली। इस पर गौरी ने जवाब दिया कि जब उन्हें कुछ फ्री टाइम मिलेगा, तब वे उनका ऑफिस भी डिजाइन कर देंगी! ऐसे में शाह रुख का रिएक्शन क्या रहा होगा, यह तो हम लोग सोच ही सकते हैं। मगर इंटरनेट पर गौरी के इस जवाब की धूम मची हुई है। हर कोई उनकी हाजिरजवाबी से खासा इंप्रेस नज़र आ रहा है।


shah-rukh-khan-gauri-love-story


शाह रुख खान और गौरी को उनकी शादी की 27 वीं सालगिरह की हार्दिक बधाई!


ये भी पढ़ें :


शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को फिर साथ लाएंगे करण जौहर


शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान हुईं फोटोशूट के लिए ट्रोल


रणबीर कपूर की पार्टी में नज़र आए बॉलीवुड के बड़े सितारे


शाह रुख खान की बेटी सुहाना फिर हुईं ट्रोलिंग का शिकार

प्रकाशित - अक्टूबर 25, 2018
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड