सोनम कपूर के पति आनंद ने किया खुलासा, जब उन्हें आती है बीवी की याद तो वो करते हैं ये काम

सोनम कपूर के पति आनंद ने किया खुलासा, जब उन्हें आती है बीवी की याद तो वो करते हैं ये काम

बॉलीवुड के लवली कपल सोनम कपूर और आनंद आहूजा आए दिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए कुछ न कुछ पोस्ट किया ही करते हैं। कभी प्यार का इजहार तो कभी दूरियों का गम। शादी के बाद से ही सोनम और आनंद को अपने-अपने काम में व्यस्त होने के चलते अलग-अलग रहना पड़ता है। आनंद लंदन में रहते हैं और सोनम को फिल्मों के शूट के कारण मुंबई में रहना पड़ता है। हालांकि दोनों समय निकालकर एक-दूसरे के साथ वैकेशन पर जाते है और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। 
सोनम और आनंद रिश्तों को अहमियत देने के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभाना जानते हैं। इन्हें लोगों को बताए बिना सबके सामने अपना प्यार जताना अच्छी तरह आता है। सोशल मीडिया पर दोनों की बिंदास फोटो और वीडियो इस बात का सबूत हैं, लेकिन दूसरी तरफ ये भी सच है कि ये दोनों अलग-अलग रहने की वजह से एक-दूसरे को काफी मिस करते हैं। हाल ही में आनंद आहूजा ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया कि जब वे सोनम से दूर होते हैं, तब क्या करते हैं।

दरअसल, आनंद आहूजा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे सोनम कपूर की फिल्म 'आई हेट लव स्टोरी' देख रहे हैं। इस पोस्ट की कैप्शन में आनंद ने लिखा, 'सोनम, तुम्हारी याद आ रही है। अच्छी बात ये है कि जब तुम्हारी याद आती है तो मैं तुम्हें देख सकता हूं।'

आनंद ने सिर्फ एक नहीं, बल्कि इसी फिल्म का एक और सीन भी कैप्चर करके शेयर करते हुए लिखा, 'वो और उसके फूल।' दरअसल इस सीन में सोनम कपूर गुलदान में फूल लगाती नजर आ रही हैं।

ऐसा नहीं है कि सिर्फ आनंद ही सोनम को मिस करते हैं। पिछले दिनों सोनम ने भी अपने पति के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था, 'मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही है। तुमसे दूर रहने पर होने वाली कमी को कुछ भी पूरा नहीं कर सकता है।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो आनंद आहूजा अपने बिजनेस में ही व्यस्त हैं और सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म द जोया फैक्टर की प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें दलकीर सलमान भी हैं। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।