वायरल वीडियो : वरमाला के दौरान जब सोनम ने आनंद को बोला 'सॉरी बाबू'

वायरल वीडियो : वरमाला के दौरान जब सोनम ने आनंद को बोला 'सॉरी बाबू'

हमारी इंडियन सोसाइटी में लड़की की जब शादी होती है तो वो अपने पति को नाम से नहीं पुकारती। अब आप सोच रहे होंगे कि ये सब पुरानी बातें है, भला आज के मॉर्डन युग में कौन अपने पति को 'अजी सुनते हो' कहकर बुलाता है। तो हम आप से कहेंगे चाहे कोई नॉर्मल लड़की हो या सेलिब्रिटी हर ब्राइड को तहजीब जरूर सीखाई जाती है कि वो अपने पति को नाम से नहीं बल्कि अदब से बुलाए। अगर आप अब भी यकीन नहीं हो रहा था तो सोनम की शादी का वायरल वीडियो देख लें। जिसमें सोनम को शादी में वरमाला डालने के दौरान आनंद को सिर्फ 'सॉरी बाबू' कहने पर ही सबके सामने डांट पड़ गई। उन्‍हें डांट कर 'बाबू नहीं आप कहो' की नसीहत दी गई। आपको बता दें कि आज ही मुंबई में सोनम कपूर की आंटी कविता सिंह के हैरिटेज बंगले में सिख रीति-रिवाज से आनंद के साथ उनकी शादी हुई है।


दरअसल, शादी में वरमाल के दौरान सोनम कपूर ने आनंद को माला पहनाई और उसी समय उनके हाथों में बंधा कलीरा आनंद के सूट में अटक गया। सोनम ने हंसते हुए चुलबुले अंदाज में सभी के सामने आनंद से 'सॉरी बाबू' कहा। लेकिन उन्हें तुरंत ही पीछे से किसी महिला ने टोक दिया और कहा 'बाबू नहीं, आप कैसे हो, ऐसे 'आप' बोलो...' इसपर सोनम कहती हैं, 'ओके आप..'। सोनम-आनंद का यह वीडियो वाकई काफी क्यूट हैं। इसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है।


देखिए ये वीडियो -




 

I think we're going to cry now! @sonamkapoor @anandahuja #SonamKiShaadi #EverydayPhenomenal


A post shared by KHUSHI KAPOOR (@khushikapoor_the_crush) on




सोनम कपूर ने शादी के तुरंत बाद ही बदला अपना सरनेम


pjimage %285%29


सोनम कपूर की शादी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जमावड़ा देखने लायक था। किसी भी आम लड़की की तरह सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी करते ही अपने नाम के आगे पति का सरनेम जोड़ लिया है। सोनम कपूर ने बिना देर किए फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने नाम के आगे ‘आहूजा’ जोड़ लिया है। शादी से पहले सोनम कपूर का इंस्टाग्राम हैंडल @sonamkapoor था, जो कि अब @sonamkapoorahuja हो गया है।


जानिए कौन हैं सोनम के पति आनंद आहूजा


सोनम कपूर के बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा पेशे से एक बड़े बिजनेसमैन हैं जिनका Bhane नाम से दिल्ली में कपड़ों का एक बड़ा ब्रांड है। दिल्ली के रहने वाले आनंद इसके साथ ही शाही एक्पोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं जो उनका फैमिली बिजनेस है। ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि आनंद आहूजा, इंडिया के टॉप बिजनेसमैन में से एक हैं। वह 3000 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक हैं।



इन्हें भी पढ़ें -