अक्षय ने किया ऐसा मजाक कि सास डिंपल कपाड़िया की हो गई हालत खराब और पत्नी ट्विंकल भी गईं डर

अक्षय ने किया ऐसा मजाक कि सास डिंपल कपाड़िया की हो गई हालत खराब और पत्नी ट्विंकल भी गईं डर

बॉलीवुड के खिलाड़ी भईया अक्षय कुमार (Akshay Kumar )  को बड़े पर्दे पर आपने खतरनाक स्टंट करते हुए भी देखा है और रियलिटी में भी खतरनाक स्टंट करते हुए भी। अक्षय अपने बिंदास और मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी सासू मां के साथ कुछ ऐसा प्रैंक गेम खेला कि उनकी तबियत ही बिगड़ गई।


हाल ही में हुए एक स्टाइल अवॉर्ड फंक्शन के दौरान खिलाड़ी भैया अक्षय कुमार अपनी पूरी फैमिली के साथ शामिल हुए। स्टेज पर आने के बाद अचानक अक्षय के सीने से खून बहने लगा, जिसे देखकर पास खड़ी उनकी सासू मां यानि कि डिंपल कपाड़िया घबरा गईं और ट्विंकल खन्ना भी डर गईं। साथ ही वहां मौजूद लोग भी डर गये कि अक्षय को आखिर हो क्या गया है?


akshay kumar april fool prank


लेकिन मौके की नज़ाकत को देखते हुए अक्षय को अपने इस ढोंग से तुरंत पर्दा उठाना पड़ा। अक्षय कुमार ने 1 अप्रैल के दिन अपनी फैमिली और सभी दर्शकों को अप्रैल फूल बनाने के लिए ये प्रैंक किया था जिसे देखकर सभी सहम गये थे, खासतौर पर उनकी सासू मां।


akshay kumar april fool prank with dimple


हुआ कुछ यूं कि अक्षय ने अपने ब्लैक सूट के अंदर सफेद रंग की टी- शर्ट पहन रखी थी। शो के दौरान स्टेज पर जब उनकी सासू मां यानि डिंपल के हाथों अक्षय को अवॉर्ड देने के लिए बुलाया गया तो अचानक अक्षय ने अपने सीने पर हाथ रखकर दर्द का नाटक करना शुरू कर दिया और बार- बार अपनी सीना सहलाने लगे। इतने में ही उन्होंने अपने कोट को हटाया और उसके बाद उनके सीने से खून बहता नजर आने लगा, जिसे देखकर डिंपल घबरा गई और अपना संतुलन खो बैठीं। लेकिन जब अक्षय को लगा कि ये कुछ ज्यादा ही हो गया है तो उन्होंने सबको बता दिया कि वो मजाक कर रहे थे। लेकिन अक्षय कुमार की ये हरकत उनकी पत्नी को बिल्कुल पसंद नहीं आई। उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था कि वो अक्षय के इस मजाक से बहुत नाराज हैं।


akshay april fool prank with dimple


इससे पहले भी एक रियलिटी शो के दौरान अक्षय कुमार ने खतरनाक स्टंट किया था कि देखने वाले लोगों ने अपने दांतों तले उंगलियां दबा ली थीं। अक्षय ने खुद को आग लगाकर रैंप वॉक किया था। उनके इस स्टंट से ट्विंकल खन्ना काफी नाराज हुईं थी और सोशल मीडिया पर उन्होंने मारने की धमकी भी दी थी।


बता दें कि साल 2019 अक्षय कुमार के करियर के लिए काफी अहम है। अभी हाल ही में उनकी फिल्म 'केसरी' रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। इसके बाद अक्षय कुमार अब सीधे मिशन मंगल में दिखाईं देंगे, जोकि इसी साल 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा वो जल्द ही 'गुड न्यूज' और 'हाउस फुल' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।


(सभी तस्वीरें - इंस्टाग्राम)


ये भी पढ़ें - 


अक्षय कुमार ने खुद को आग लगाकर किया खतरनाक रैंप वॉक, बीवी ने कहा - घर वापस आओ तब बताती हूं
अनोखी है ट्विकंल और अक्षय की लव स्टोरी, दो बार की सगाई और शादी के लिए रखी एक अजीब सी शर्त
खतरों के खिलाड़ी शो में एक खतरनाक स्टंट करने से बिगड़ी भारती सिंह की तबीयत
अप्रैल फूल जोक्स
अप्रैल फूल शायरी
देखिए इस वीडियो में एक छोटी बच्ची पीहू के संघर्ष की हैरान कर देने वाली कहानी