खतरों के खिलाड़ी शो में एक खतरनाक स्टंट करने से बिगड़ी भारती सिंह की तबीयत

खतरों के खिलाड़ी शो में एक खतरनाक स्टंट करने से बिगड़ी भारती सिंह की तबीयत

पिछले सीजन की सफलता के बाद फेमस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन - 9' टीआरपी (TRP) की लिस्ट में सबसे आगे है। इस शो में बॉलीवुड और टेवीविजन के सितारे एक से एक खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं, जिन्हें दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। एक एपिसोड में शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स को ऐसा मुश्किल टास्क दिया, जिससे सभी के रोंगटे खड़े हो गये। यही नहीं, जब कॉमेडिन भारती सिंह ने इस टास्क को पूरा करने की कोशिश की तो उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें ऑक्सीजन का सहारा लेना पड़ा।


'खतरों के खिलाड़ी सीजन - 9' हर हफ्ते बीतने के साथ और भी रोमांचक होता जा रहा है।  हाल ही के एपिसोड में भारती सिंह के साथ एक जानलेवा हादसा होते- होते बचा। दरअसल, भारती और शमिता शेट्टी को सेफ होने के लिए एक टास्क के दौरान एक खतरनाक वॉटर स्टंट करना था। इस दौरान जैसे ही भारती पानी के अंदर गई वो घबरा गईं और उन्हें उसी समय अस्थमा अटैक आ गया, जिसके बाद भारती ने टास्क बीच में ही छोड़ दिया।


bharti-singh-1 4654432


भारती की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई कि उन्हें तुरंत पानी से बाहर निकाल कर इनहेलर दिया गया। उसके बाद भी जब भारती को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी तो फौरन ऑक्सीजन मास्क लगाया गया।





भारती की ऐसी हालत देखकर वहां मौजूद दूसरे कंटेस्टेंट्स भी घबरा गये। भारती के आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे। बता दें कि भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ही इस शो में एक साथ आए थे, लेकिन हर्ष शो से बाहर हो गये थे। इसके बाद भारती काफी इमोशनल हो गई थीं और हर्ष के जाने के बाद ये उनका पहला स्टंट था, जिसे वो पूरा नहीं कर पाईं।


jasmin kkk9


वहीं दूसरी तरफ टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन भी स्टंट के दौरान घायल हो गईं। उनके गर्दन पर मोच आ गईं, जिसकी वजह रोहित शेट्टी ने उन्हें टास्क करने से मना कर दिया। जैस्मीन को तुरंत फर्स्ट एड दिया गया। बता दें कि जैसमीन 'दिल तो हैप्पी है जी' में  अमृतर सी हैप्पी मेहरा का किरदार निभा रही हैं।


आपको बता दें कि अब तक शो से जै़न इमाम, हर्ष, विकास गुप्ता, अविका गौर, श्रीसंत बाहर हो गये हैं। वहीं एली और आदित्य नारायण की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर वापसी हुई है।


ये भी पढ़ें -


खतरों के खिलाड़ी- 9: जानिए डर का सामना करने के लिए कितनी फीस लेते हैं ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट
VIDEO: एक- दूसरे को नपसंद करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ सामना, करीना ने मारा प्रियंका को ताना
आयुर्वेद अपनाएं, ताकि अस्थमा न आ सके आपके और आपकी सांसों के बीच...
तेजी से घटेगा आपका वजन अगर रोजाना फॉलो करेंगी ये 10 तरीके