अक्षय कुमार ने खुद को लगाई आग और किया खतरनाक रैंप वॉक, ये पागलपन देख भड़की ट्विंकल

अक्षय कुमार ने खुद को लगाई आग और किया खतरनाक रैंप वॉक, ये पागलपन देख भड़की ट्विंकल

बॉलीवुड के खिलाड़ी भईया अक्षय कुमार को फिल्मों में आपने खतरनाक स्टंट करते हुए तो देखा ही होगा। लेकिन इस बार उन्होंने पर्दे पर नहीं, बल्कि रियलिटी में कुछ ऐसा करतब कर दिखाया है कि देखने वाले लोगों ने अपने दांतों तले उंगलियां दबा लीं।


दरअसल, एक प्रमोशन के दौरान जब अक्षय कुमार ने स्टेज पर एंट्री मारी तो वहां मौजूद लोग उन्हें देखकर दंग रह गये। अक्षय के कपड़ों में आग लगी हुई थी और वो बिना किसी डर के स्टेज पर वॉक रहे थे। उनका इस कारनामे की तस्वीरें और वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना के साथ- साथ उनके फैंस भी नाराज़ हो गये।


akshy kumar fire stunt 1


दरअसल, अक्षय ने ये आग वाला स्टंट अमेजन प्राइम वीडियो के एक ईवेंट के दौरान किया। वो जल्द ही वेब सीरीज़ 'द एंड' से डिजिटल प्लेटफॉर्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। ईवेंट के दौरान जब अक्षय का नाम पुकारा गया तो सूट बूट में अक्षय स्टेज पर जैसे ही पहुंचे, लोग देखते ही रह गये। अक्षय के कपड़ों में आग लगी हुई थी और इसके बावजूद वो बिंदास अंदाज में वॉक कर रहे थे। उनके फैंस भी घबराए नहीं क्योंकि अक्षय ने सुरक्षा का पूरा इंतजाम कर रखा था। उनके स्टंट के दौरान एक्सपर्ट टीम भी वहां मौजूद थी। अक्षय ने खुद ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on




अक्षय के इस स्टंट पर भड़कीं ट्विंकल


अक्षय के इस स्टंट को देखकर उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना घबरा गईं। उन्होंने नाराज होकर ट्विटर पर लिखा,''बकवास! घर आओ, अगर तुम इस स्टंट के बाद बच गये तो मैं तुम्हारी जान ले लूंगी, हे ईश्वर मेरी मदद करो।'' अपने पत्नी के इस धमकी भरे ट्वीट के बाद अक्षय ने इसका फनी रिप्लाई करते हुए लिखा, ''इस बात से मुझे अब सच में डर लग रहा है।''


akshy kumar fire stunt


प्रोमो में अक्षय कुमार कह रहे हैं, ''खतरा, खिलाड़ी के सामने नहीं, अंदर होता है और जो अंदर की जंग जीत ले, वही कहलाता है असली खिलाड़ी। ये है मेरा केसरी चैलेंज। दम है तो लेकर दिखाओ इंडिया।'' बता दें कि साल 2019 अक्षय कुमार के करियर के लिए काफी अहम है। उनकी तीन बड़ी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिसमें 'गुड न्यूज', 'केसरी' और 'हाउस फुल' जैसी फिल्में शामिल हैं।


ये भी पढ़ें -


वीडियो में देखें, कैसे फिल्म 2.0 के लिए किया गया रजनीकांत और अक्षय कुमार का मेकअप
अनोखी है ट्विकंल और अक्षय की लव स्टोरी, दो बार की सगाई और शादी के लिए रखी एक अजीब सी शर्त
खतरों के खिलाड़ी शो में एक खतरनाक स्टंट करने से बिगड़ी भारती सिंह की तबीयत
देखिए इस वीडियो में एक छोटी बच्ची पीहू के संघर्ष की हैरान कर देने वाली कहानी