अंबानी वेडिंग: सासू मां ने खींची दामाद आकाश अंबानी की नाक, वीडियो हुआ वायरल

अंबानी वेडिंग: सासू मां ने खींची दामाद आकाश अंबानी की नाक, वीडियो हुआ वायरल

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के बंधन में बंध गये हैं। हर कोई इस ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें और वीडियों देखना चाहता है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर धीरे- धीरे करके इनकी शादी के सभी रस्मों के वीडियो सामने आ रहे हैं।


आकाश अंबानी की वेडिंग का एक अनदेखा वीडियो अभी सामने आया है, जिसमें सास और दामाद के बीच एक रस्म को लेकर नोकझोंक हो रही है। इस वीडियो में आकाश के ससुराल वाले उन्हें तंग करते नजर आ रहे हैं और हद तो तब हो गई जब उनकी सासू मां यानि कि मोना मेहता ने उनकी नाक पकड़ कर खींच ली।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by allindiapress (@allindiapress.in) on




आकाश अंबानी की शादी गुजराती रीति- रिवाज से हुई है। दरअसल, गुजराती शादी में एक खास रस्म (दामाद की नाक खींचने की रस्म) होती है जिसमें बारात द्वार पर पहुंचने पर दूल्हे राजा की आरती के बाद एक दिलचस्प रिवाज होता है। दामाद का तिलक करते हुए सांसू मां दुल्हे की नाक पकड़ने की कोशिश करती हैं। कहा जाता है कि दामाद की नाक सास ने पकड़ ली तो वो जीवन भर उनकी बेटी का कहना मानेगा। वहीं वर के जीजा उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश करते हैं। ऐसे में जब ये रस्म निभाई जा रही थी तो आकाश की नाक खींचने मेहता परिवार के कई लोग सामने आ जाते हैं।








 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Weddingz.in (@weddingz.in) on




आकाश और श्लोका ने सभी के सामने माइक पर अपने शादी के वचन भी पढे़। आकाश ने कहा कि वो एक- दूसरे की भावनाओं की हमेशा इज्जत करेंगे और अपनी शादीशुदा जिंदगी की हर एक जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निभायेंगे। इसके बाद श्लोका ने कहा कि वो सुख और दुख दोनों में हमेशा एक- दूसरे के साथ खड़े रहेंगे। दोनों मन, वचन और कर्म से एक- दूसरे के लिए हमेशा वफादार रहेंगे।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




शादी के बाद आकाश और श्लोका का एक फोटोशूट भी हुआ, जिसे फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने किया। इस दौरान श्लोका ने डिजाइनर सब्यसाची का गोल्डन कलर का ब्राइडल गाउन पहना हुआ था। वहीं आकाश ने बंद गले का स्टैंड कॉलर वाला ब्लैक कुर्ता और सफेद पायजामा पहना।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




मुकेश अंबानी के बेटे की शादी इतनी रॉयल थी कि देखने वालों के लिए ये किसी सपनों की दुनिया से कम नहीं थीं। ऐसा लग था मानो ये कोई शादी नहीं  बल्कि इंटरनेशनल कॉन्सर्ट हो। ये शाही शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर से हुई और शादी के अगले दिन एक प्री रिसेप्शन पार्टी रखी गई। 9 मार्च से शुरू हुआ आकाश अंबानी का वेडिंग फंक्शन तीन द‍िन तक चला। 10 और 11 मार्च को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया गया, जिसमें बॉलीवुड, पॉलिटिक्स, खेल और बिजनेस जगत के कई द‍िग्‍गज शामिल हुए।


ये भी पढ़ें -


बेटे की शादी में नीता अंबानी ने किया मंत्रमुग्ध कर देने वाला डांस, देखिए वीडियो
कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार किसी फंक्शन में दिखाई दीं सोनाली बेंद्रे, सभी ने कहा - Good to See U
बेहद अनोखा है नीता अंबानी का ये लहंगा, ब्लाउज पर रेशमी धागों से लिखा है बहू और बेटे का नाम
आकाश अंबानी की शादी में एक से बढ़कर एक खूबसूरत पिंक कलर थीम में नजर आया अंबानी परिवार