कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार किसी फंक्शन में दिखाई दीं सोनाली बेंद्रे, सभी ने कहा - Good to See U

कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार किसी फंक्शन में दिखाई दीं सोनाली बेंद्रे, सभी ने कहा - Good to See U

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का जश्न अभी खत्म नहीं हुआ है, बल्कि और भी कई धमाकेदार इवेंट होने बचे हैं। इसी कड़ी में आकाश और श्लोका की शादी के बाद उनके प्री रिसेप्शन फंक्शन (जिसे मंगल पर्व भी बताया जा रहा है) रखा गया है में देश की कई नामी- गिरामी हस्तियों ने शिरकत की। जानकारी के मुताबिक इस मंगल पर्व में देश- विदेश के बेहतरीन कलाकार परफॉर्म करने वाले हैं।


आकाश और श्लोका अंबानी के इस पोस्ट वेडिंग फंक्शन में जैसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे फोटोशूट मीडिया सेंटर पर पहुंचीं, सभी उन्हें देखकर हैरान रह गये। ऐसा इसलिए कि वो अभी हाल ही में कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जंग जीतकर वापस आई हैं। सब सोनाली को देखकर ‘गुड टू सी यू’ ( Good to See U) यानि कि आपको देखकर अच्छा लगा... कहने लगे।


akash ambani shloka mehta wedding function sonali bendre looks


कैंसर का इलाज करवा कर भारत लौटीं सोनाली बीमारी के बाद पहली बार किसी फंक्शन में दिखाईं दी हैं। आकाश अंबानी के इस पोस्ट वेडिंग फंक्शन में सोनाली अपने पति गोल्डी बहल के साथ नजर आईं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




सोनाली ने रेड कलर का गोल्डन वर्क वाला शेरवानी सूट कैरी किया हुआ था, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही थीं। इस दौरान सोनाली ने अपने सिंपल और सोबर लुक से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। अपने बाल्ड लुक के बाद उन्होंने खासतौर पर फंक्शन के लिए हेयर विग पहना है जो उनपर काफी सूट कर रहा है।


sonali bendre


आपको बता दें कि अभी हाल ही में सोनाली ने एक फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट भी कराया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया है कि आप खुद को बदलावों के साथ स्वीकार करें। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि बिना बालों का लुक मैगजीन शूट के लिए नॉर्मल नहीं था, लेकिन मेरे लिए यह मेरी असलियत थी।’ बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई 2018 को सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये जानकारी दी थी कि उन्हें कैसर हैं और वो काफी हाई ग्रेड स्टेज में है। जानकारी के मुताबिक उन्हें यूटेरस का मेटास्टेटिक कैंसर था, जिसका इलाज चौथी स्टेज के कैंसर की तरह किया गया।


52029423 575980089548252 7042283059661355230 n


बात करें अगर अंबानी वेडिंग फंक्शन की तो 9 मार्च को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के बंधन में बंध गये। मुकेश अंबानी के बेटे की शादी इतनी रॉयल थी कि देखने वालों के लिए ये किसी सपनों की दुनिया से कम नहीं थीं। ऐसा लग था मानो ये कोई शादी नहीं कॉन्सर्ट हो रहा हो। ये शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर से हुई। 9 मार्च से शुरू हुआ ये समारोह तीन द‍िन तक चलेगा। 11 मार्च को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड, पॉलिटिक्स, खेल और बिजनेस जगत के द‍िग्‍गज शामिल होंगे।


इमेज सोर्सः इंस्टाग्राम


ये भी पढ़ें -
बेहद अनोखा है नीता अंबानी का ये लहंगा, ब्लाउज पर रेशमी धागों से लिखा है बहू और बेटे का नाम
अंबानी के बेटे की शादी में छा गया बॉलीवुड की इन पटाखा हीरोइनों का हॉट देसी लुक, देखिए किसने क्या पहना
लोगों के लिए प्रेरणा बनीं कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे, कहा- बाल्ड इज़ ब्यूटिफुल..
सोनाली बेंद्रे ने एक इमोशनल पोस्ट में लिखा कि कैसे बेटे को बताई कैंसर होने की बात