बेटे की शादी में नीता अंबानी ने किया मंत्रमुग्ध कर देने वाला डांस, देखिए वीडियो

बेटे की शादी में नीता अंबानी ने किया मंत्रमुग्ध कर देने वाला डांस, देखिए वीडियो

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को रॉयल ब्यूटी क्वीन कहा जाता है। उनकी खूबसूरती से लेकर उनके ड्रेसिंग सेंस के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज़ की चमक भी फीकी पड़ जाती है।


9 मार्च को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के बंधन में बंध गये। मुकेश अंबानी के बेटे की शादी इतनी रॉयल थी कि देखने वालों के लिए ये किसी सपनों की दुनिया से कम नहीं थीं। ऐसा लग था मानो ये कोई शादी नहीं  बल्कि इंटरनेशनल कॉन्सर्ट हो। ये शाही शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर से हुई और शादी के अगले दिन एक प्री रिसेप्शन पार्टी रखी गई। इस फंक्शन में नीता अंबानी ने अपने डांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Click Wedding Asia (@clickweddingasia) on




नीता अंबानी का कृष्ण- भजन वाला ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीता यशोदा मां बनकर भगवान कृष्ण के फेमस भजन 'अच्युतम केशवम कृष्ण दामोदरम' पर एक स्पेशल परफॉर्मेंस करते हुए नजर आ रही हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on




बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के इस प्री रिसेप्शन की थीम वृंदावन में राधा- कृष्ण रासलीला थी, जिसके लिए श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी थी। नीता अंबानी ने जब डांस परफॉर्म किया तो पूरा माहौल ही कृष्णमय हो गया। उनके पति मुकेश अंबानी और सभी मेहमान भी उनकी परफॉर्मेंस को एंजॉय करते नजर आये।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by #POPxoDaily (@popxodaily) on




वैसे आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का जश्न अभी खत्म नहीं हुआ है, बल्कि और भी कई धमाकेदार इवेंट होने अभी बाकी हैं। इसी कड़ी में आकाश और श्लोका की शादी के बाद 10 मार्च को उनका प्री रिसेप्शन फंक्शन (जिसे मंगल पर्व भी बताया जा रहा है) रखा गया, जिसमें देश की कई नामी- गिरामी हस्तियों ने शिरकत की थी। 9 मार्च से शुरू हुआ ये समारोह तीन द‍िन तक चलेगा। 11 मार्च को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड, पॉलिटिक्स, खेल और बिजनेस जगत के द‍िग्‍गज शामिल होंगे।


ये भी पढ़ें -


कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार किसी फंक्शन में दिखाई दीं सोनाली बेंद्रे, सभी ने कहा - Good to See U
बेहद अनोखा है नीता अंबानी का ये लहंगा, ब्लाउज पर रेशमी धागों से लिखा है बहू और बेटे का नाम
अंबानी के बेटे की शादी में छा गया बॉलीवुड की इन पटाखा हीरोइनों का हॉट देसी लुक, देखिए किसने क्या पहना
आकाश अंबानी की शादी में एक से बढ़कर एक खूबसूरत पिंक कलर थीम में नजर आया अंबानी परिवार