ड्रग्स मामले के बाद भारती सिंह को 'कपिल शर्मा शो' से निकाला गया! जानिए कितनी लेती थीं फीस

ड्रग्स मामले के बाद भारती सिंह को 'कपिल शर्मा शो' से निकाला गया! जानिए कितनी लेती थीं फीस

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया बीते दिनों ड्रग्स केस लेकर काफी चर्चा में रहे। इसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा। इन सब का असर उनके करियर पर भी पड़ता साफ दिख रहा है। खबर है कि भारती सिंह को 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से निकाल दिया गया है।
दरअसल, एनसीबी ने गांजा रखने के आरोप में भारती सिंह और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया था। दोनों ने ड्रग्स लेने की बात भी कबूली थी। हालांकि दूसरे दिन ही उन्हें कोर्ट से जमानत भी मिल गई थी।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'द कपिल शर्मा शो' एक फैमिली शो है और काफी फेमस भी। इसीलिए शो के मेकर्स कोई भी विवाद नहीं चाहते। भारती सिंह ने खुद ड्रग्स लेने की बात कबूली थी। इस वजह से उन्हें शो से बाहर करने का फैसला लिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक भारती सिंह वीकेंड एपिसोड के लिए करीब 10 से 22 लाख रुपए की रकम फीस के तौर लेती थीं।

कॉमेडीयन कीकू शारदा ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग पर गये थे तो भारती सिंह वहां मौजूद नहीं थीं। हालांकि अब तक चैनल की तरफ से इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

वहीं दूसरी तरफ भारती सिंह ने जेल से बाहर आते ही एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो एक बार फिर से अपने काम पर यानी सेट पर वापिस नजर आ रही थीं। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने फैंस को अपनी वापसी की जानकारी दी है। भारती सिहं ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें वह 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी' के गेटअप में नजर आ रही हैं। वैसे आपको बता दें किये तस्वीर कपिल शर्मा के शो की नहीं है। फैंस उनके इस पोस्ट पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि कि NCB ने एक पेडलर की निशानदेही पर बीते शनिवार 21 नवंबर के दिन कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर, प्रोडक्शन हाउस सहित तीन जगहों पर रेड की थी। इस रेड के दौरान भारती सिंह के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। वहीं ये बात भी सामने आई है कि खुद भारती और हर्ष ने एनसीबी के सामने ये बात कबूल की है दोनों गांजा का सेवन (Bharti Singh Drugs Case) करते थे।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm