Advertisement

एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या राय बच्चन पर अपमानजनक मीम शेयर कर मुसीबत में पड़े विवेक ओबेराॅय, मांगनी पड़ी माफी

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  May 21, 2019
ऐश्वर्या राय बच्चन पर अपमानजनक मीम शेयर कर मुसीबत में पड़े विवेक ओबेराॅय, मांगनी पड़ी माफी

Advertisement

हाल ही में एक्टर विवेक ओबेरॉय उस समय सुर्खियों में आ गए, जब उन्होंने बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पर एक विवादास्पद मीम शेयर कर उनका मज़ाक उड़ाया। विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय को लेकर एक ऐसा ट्वीट शेयर कर दिया, जिसके बाद हर तरफ उनकी आलोचना होनी शुरू हो गई। बात इस कदर बढ़ गई कि आखिरकार विवेक ओबेरॉय को अपने किये की माफी मांगनी पड़ी।

क्या था यह ट्वीट

दरअसल विवेक ओबेरॉय ने एग्जिट पोल और ऐश्वर्या राय की तस्वीर जोड़कर एक ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हुआ था। इस ट्वीट में विवेक ओबेरॉय ने एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में ओपीनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ नजर आ रही हैं, एग्जिट पोल में विवेक ओबेरॉय के साथ और नतीजों में वे अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ नजर आ रही हैं।

12 

तस्वीर के वायरल होते ही इस पर विवाद शुरू हो गया। इस मामले में सोमवार को महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब भी मांगा था। मगर तब विवेक ओबेरॉय ने यह कह कर पल्ला झाड़ लिया था कि मेरी गलती क्या है, जो मैं माफी मांगूं। मगर अब आखिरकार विवेक ओबेरॉय को सबके सामने झुकना ही पड़ा।

मांगनी पड़ी माफी

विवेक ने अब इस ट्वीट को ड‍िलीट कर दिया है। इसके बाद विवेक ने माफी मांगते हुए दो नए ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है कि वैसा दूसरे को न लगे। मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भव‍िष्य के लिए काम किया है। मैं किसी मह‍िला को अपमान‍ित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं।”

Vivek oberoy tweet

वहीं दूसरे ट्वीट में विवेक ने कहा, “मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं। ट्वीट ड‍िलीटेड।”

ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं विवेक ओबेरॉय

बता दें कि पूर्व मिस वर्ल्ड और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय काफी साल पहले रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों का रिश्ता उस समय जुड़ा, जब वे फिल्म “क्यों हो गया न” की शूटिंग कर रहे थे। उस समय ऐश्वर्या और सलमान खान का ब्रेकअप हुए ज्यादा समय नहीं बीता था। इस वजह से सलमान खान ने उन्हें ऐश्वर्या राय से दूर रहने की धमकी भी दी थी। बाद में इस मामले ने इस कदर तूल पकड़ा कि ऐश्वर्या ने विवेक से दूरी बनाने में ही अपनी भलाई समझी और साल 2007 में वे अभिषेक बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंध गईं।

Vivek oberoy tweet1.

मगर अब इतने सालों बाद इस तरह का ट्वीट करना यह बताता है कि शायद विवेक ओबेरॉय अब तक उस दौर से बाहर नहीं आ पाए हैं, जबकि सलमान खान और ऐश्वर्या अपनी- अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

इमेज सोर्सः Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ये भी पढ़ें

कांस में ऐश्वर्या ने अपने जलपरी लुक से सभी को किया क्रेजी, बेटी आराध्या का वायरल हुआ डांस वीडियो

तस्वीरेंः दीपिका के आगे फीका पड़ा प्रियंका का कांस डेब्यू, तो कंगना रनौत ने मारी क्वीन स्टाइल में एंट्री

तैमूर की पाॅपुलैरिटी बनी पड़ोसियों के लिए सिरदर्द, पुलिस स्टेशन पहुंचा छोटे नवाब का मामला