home / एस्ट्रो वर्ल्ड
जानिए कुंडली के अनुसार कैसी रहेगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की मैरिड लाइफ

जानिए कुंडली के अनुसार कैसी रहेगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की मैरिड लाइफ

बॉलीवुड के न्यूली वेड्स यानी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बाड़वाड़ा रिजॉर्ट में पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से हुई। आपको बता दें कि #ViKat के नाम से चर्चित ये जोड़ी एक-दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रही है। आखिरकार अब उन्हें अपने प्यार की मंजिल मिल ही गई। विक्की-कैटरीना अब ऑफिशियली पति-पत्नी बन गये हैं। दोनों की सीक्रेट शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और हर तरफ सिर्फ इन्हीं दोनों की शादी के बारे में चर्चा हो रही है। सब यही जानना चाहते हैं कि क्या इनका प्यार ज्यादा दिन टिक पाएगा या फिर बॉलीवुड की दूसरी जोड़ियों की तरह इनका साथ भी कुछ दिनों का ही रहेगा। आइए एस्ट्रोलॉजर संजीव ठाकुर से जानते हैं कि सेलिब्रिटी जोड़ी विक्की-कैटरीना की कुंडली इस बारे में क्या कहती है कि कैसी रहेगी इनकी शादीशुदा जिंदगी।

क्या कहती है दोनों की राशि

कैटरीना कर्क राशि की हैं और विक्की वृषभ राशि के हैं, इसलिए वे दोनों पारिवारिक प्रेम से ताल्लुक रखते हैं। इन दोनों सेलेब्रिटीज का मिलन दोनों के लिए बेहद शुभ रहेगा। विक्की कौशल का करियर उनकी किस्मत के साथ खिलेगा जबकि कैटरीना अपने पारिवारिक जीवन पर अधिक ध्यान देंगी। कर्क राशि की होने के नाते, भावनात्मक स्थिरता उनकी पहली प्राथमिकता होगी। वह शादी के बाद अपने परिवार और खुद के आध्यात्मिक विकास पर अधिक ध्यान देंगी। जबकि विक्की विलासिता का प्रेमी होने के नाते कैटरीना को अपने पूरे दिल से दुनिया के सभी सुख देना चाहेगा। उनका रिश्ता खूबसूरत होगा। 

राशि के अनुसार कैसी है विक्की-कैटरीना की जोड़ी

विक्की और कैटरीना की राशियों का आपस में जो भी रिश्ता हो, उसमें वे दोनों ही भरोसेमंद होती हैं और एक-दूसरे को अपना भावनात्मक सहारा और ताकत प्रदान करती हैं। वृषभ और कर्क दोनों हमेशा स्टेबिलिटी की तलाश करते हैं। इससे उनके रिश्ते मजबूत होते हैं और वे आसानी से उन्हें अपने पड़ाव तक पहुंचा सकते हैं। मैरिड लाइफ की बात करें तो वृषभ और कर्क की जोड़ी स्वर्ग में बनी किसी जोड़ी के समान होती है, क्योंकि ये दोनों राशियां अपने रिश्ते को जीवन के अंत तक निभाते हैं। वृषभ और कर्क आपस में कई गुण और व्यवहार भी साझा करते हैं, जैसे वे दोनों इमोशनल, सेक्सुअल, लविंग, केयरिंग और एक दूसरे में गहराई तक डूबने जाने वाले होते हैं।

कैसी रहेगी मैरिड लाइफ?

9 दिसंबर 2021 को चंद्रमा कुंभ राशि में रहेगा। जो विक्की कौशल की राशि से दशम एवं कैटरीना की राशि कन्या से छठे स्थान पर रहेगा। चंद्रमा की यह स्थिति दोनों के लिए शुभ फल देने वाली है। निकट भविष्य में इनका वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा। दोनों के बीच आपसी सामंजस्य भी बना रहेगा। छोटी-मोटी बातों को छोड़ दिया जाए तो इनका शेष वैवाहिक जीवन खुशियों भरा रहेगा। करियर एवं संतान के योग से भी इन दोनों की कुंडलियां शुभ है। इसमें भी कोई समस्याएं आने की संभावना नही है। 

ये भी पढ़ें –
विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को एंगेजमेंट पर गिफ्ट की सैफायर रिंग, पहनाया सब्यसाची का मंगलसूत्र
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने इस खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर की शादी की Pics, देखें
जानिए राजस्थान के छोटे से कस्बे के इस आलीशान होटल की कहानी, जो बना है विक्की-कैटरीना का वेडिंग डेस्टिनेशन
शादी के बाद इस आलीशान घर में रहेंगे कैटरीना और विक्की, विराट-अनुष्का के बनेंगे पड़ोसी

10 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text