Advertisement

एंटरटेनमेंट

‘उतरन’ सीरियल की सीधी-सादी इच्छा हुईं बोल्ड, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 21, 2020
‘उतरन’ सीरियल की सीधी-सादी इच्छा हुईं बोल्ड, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

Advertisement

आपको साल 2008 में कलर्स टीवी पर आया सीरियल ‘उतरन‘ तो याद ही होगा। साथ ही याद होगी सीरियल की भोली-भाली ‘इच्छा’ भी। इस किरदार को निभाया था टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने। इच्छा का सीधा-सादा किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आया था मगर अब 12 सालों बाद ‘उतरन’ की इच्छा यानि टीना दत्ता काफी हॉट और बोल्ड हो चुकी हैं। उनका यह अवतार जहां कुछ फैंस को काफी पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ फैंस इससे नाखुश भी हैं।
टीना दत्ता भले ही टीवी की दुनिया से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वे पूरी तरह से एक्टिव रहती हैं। सीरियल में सूट व साड़ी पहने नज़र आने वाली टीना दत्ता असल ज़िंदगी में काफी बोल्ड हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का जीता-जागता उदाहरण है। हाल ही में ‘इच्छा’ यानि टीना दत्ता ने एक कैलेंडर फोटो शूट के लिए हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म ‘टिंकर बेल’ का सेक्सी अवतार लिया था। यह अवतार न सिर्फ सेक्सी है, बल्कि काफी बोल्ड भी है। इस नए अवतार में टीना दत्ता बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। फोटोशूट में जान डालने के लिए टीना दत्ता का गोल्ड मेकअप किया गया है। आप भी देखिए सीधी-सादी इच्छा का यह ‘टिंकर बेल’ अवतार।

Instagram

Instagram

इस नए अवतार में टीना ने एक नहीं, बल्कि कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। टीना दत्ता के फैंस इन तस्वीरों को देखकर अपनी नज़रें उन पर से हटा नहीं पा रहे हैं और कमेंट्स के ज़रिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Instagram

Instagram

ऐसा पहली बार नहीं है, जब टीना दत्ता इस तरह के बोल्ड अवतार में नज़र आईं हों। इससे पहले भी वे ब्लैक कलर की नेट बिकिनी पहनकर सोशल मीडिया पर आग लगा चुकी हैं। 

Instagram

हालांकि टीना के जिन फैंस को उन्हें साड़ी में देखने की आदत थी, वे उनका बिकिनी लुक कुछ खास पचा नहीं पाए और कमेंट्स के ज़रिए अपनी नाराज़गी जताने लगे। एक यूज़र ने लिखा कि उसे टीना का यह अंदाज़ बिलकुल पसंद नहीं आया। वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि उसे विश्वास नहीं हो रहा कि यह ‘उतरन’ सीरियल की वही सीधी-सादी इच्छा है और उसमें वे ज्यादा भोली लगती थीं।

आपको बता दें कि टीना दत्ता सीरियल ‘उतरन’ के बाद ‘शनि’ और ‘डायन’ जैसे सीरियल्स में भी नज़र आ चुकी हैं। कुछ समय पहले वे अपने को-स्टार मोहित मल्होत्रा पर शूटिंग के समय छेड़छाड़ का आरोप लगाकर सुर्खियों में आई थीं। खबरें थीं कि सीरियल “डायन” के सेट पर शूटिंग के दौरान टीना और मोहित के बीच एक इंटीमेट सीन शूट किया जा रहा था, तभी शूटिंग के बहाने मोहित ने टीना को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। टीना के मुताबिक, उन्होंने मोहित के खिलाफ प्रोडक्शन टीम से इस बात की शिकायत की थी। टीम ने मोहित को कई बार वाॅर्निंग भी दी, बावजूद इसके मोहित अपनी हरकतों से बाज नहीं आए थे। इसके बाद टीना सेट पर ही फूट- फूट कर रोने लगी थीं।