सीरियल 'उतरन' की इच्छा और तपस्या गोवा में फिर आईं साथ, वायरल हुईं पुनर्मिलन की तस्वीरें

सीरियल 'उतरन' की इच्छा और तपस्या गोवा में फिर आईं साथ, वायरल हुईं पुनर्मिलन की तस्वीरें

कलर्स चैनल पर लंबे समय तक आने वाला शो "उतरन" तो आपको याद ही होगा। इस सीरियल ने लगभग 7 सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया। इसी सीरियल के साथ इच्छा और तपस्या का किरदार निभाकर एक्ट्रेस टीना दत्ता और रश्मि देसाई घर- घर फेमस हो गईं। दोनों बहनों की खट्टी- मीठी रिलेशनशिप सीरियल के फैंस को काफी पसंद आती थी। माना जाता है कि सेट पर रश्मि देसाई और टीना दत्ता का रिलेशन भी कुछ ऐसा ही था। मगर इन सब खबरों के बाद भी दोनों ने पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को हमेशा मेन्टेन करके रखा। पिछले दिनों इच्छा और तपस्या की जोड़ी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई, जब उन्हें गोवा में एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया।


क्या आ रहा है उतरन का पार्ट- 2


अब इसे इत्तेफाक कहें या इच्छा और तपस्या का प्यार कि गोवा में दोनों ऑफस्क्रीन बहनें एक साथ टकरा गईं। दोनों के एकसाथ आने की खबर सुनकर अगर आप ये सोच रहे हैं कि सीरियल "उतरन" का पार्ट- 2 आने वाला है, तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल टीना एक काम के सिलसिले में गोवा गई हुई थीं, जहां उन्हें पता चला कि रश्मि देसाई भी एक शादी अटेंड करने गोवा पहुंची हुई हैं। ये खबर मिलते ही टीना ने अपना काम जल्दी खत्म किया और पहुंच गई उस वेडिंग वेन्यू पर जहां रश्मि देसाई पहले से ही मौजूद थीं।


1-tinaa-datta-and-rashmi-desai-reunite-in-goa


दोनों ऑफस्क्रीन बहनें इतने समय बाद एक दूसरे से मिलकर काफी खुश नज़र आईं।


4-tinaa-datta-and-rashmi-desai-reunite-in-goa


रश्मि देसाई और टीना दत्ता की गोवा की तस्वीरों ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों में सीरियल "उतरन" की यादों को ताज़ा कर दिया।


3-tinaa-datta-and-rashmi-desai-reunite-in-goa


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुनर्मिलन


गोवा में मुलाकात के दौरान रश्मि देसाई और टीना दत्ता गज़ब की खूबसूरत लग रही थीं। दोनों ने इस मौके पर स्टनिंग आउटफिट्स पहने हुए थे। रश्मि देसाई जहां खूबसूरत व्हाइट गाउन पहने थीं, वहीं टीना ने पीच कलर का खूबसूरत लहंगा- चोली पहना था। दोनों की मुलाकात किसी री- यूनियन से काम नहीं लग रही थी। रश्मि देसाई और टीना दत्ता ने साथ में मिलकर कई पोज़ भी दिए। सोशल मीडिया पर इनका ये पुनर्मिलन काफी वायरल हो रहा है।


2-tinaa-datta-and-rashmi-desai-reunite-in-goa  


गोवा में हुई इस मुलाकात पर एक्ट्रेस टीना दत्ता ने कहा, “मैं एक इवेंट के लिए गोवा गई हुई थी। जहां मेरी मुलाकात काफी समय बाद रश्मि देसाई के साथ हुई। रशु (रश्मि देसाई) से इतने लंबे समय के बाद मिलकर काफी अच्छा लगा। हम दोनों ने साथ में मिलकर काफी मस्ती की। फ्लाइट में भी हम दोनों ने ढेर सारी बातें कीं। सच कहूं, तो हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ था। फिर हमने साथ में डिनर भी किया।”   


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


सीरियल "उतरन" की एक्ट्रेस ने को- स्टार पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, सेट पर फूट- फूट कर रोईं


कसौटी ज़िंदगी की: जब नई और पुरानी कोमोलिका आईं साथ, तो हुआ ये धमाका


कमाई के मामले में टीवी सितारे नहीं हैं किसी बाॅलीवुड स्टार से कम, एक एपिसोड का कमाते हैं इतना