Advertisement

Family

इन टीवी सेलिब्रिटी कपल्स ने सेट किए शादी के नए गोल्स, बिना बच्चों के भी खुशहाल है ज़िंदगी

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Feb 14, 2019
इन टीवी सेलिब्रिटी कपल्स ने सेट किए शादी के नए गोल्स, बिना बच्चों के भी खुशहाल है ज़िंदगी

छोटे पर्दे का जोड़ियां भी अब बड़े पर्दे की जोड़ियों की तरह काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। उनकी ज़िंदगी में क्या चल रहा है, इस बात को जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। मगर हम यहां टीवी के रील लाइफ नहीं बल्कि रियल लाइफ कपल्स की बात कर रहे हैं। इंटरटेनमेंट जगत में जहां रिश्ते पल भर में बनकर बिगड़ जाते हैं, वहीं छोटे पर्दे के इन सेलिब्रिटी कपल्स ने लोगों के सामने नए रिलेशनशिप गोल्स सेट किये हैं। कई कपल्स तो एक दूसरे के साथ लगभग 15 सालों से जुड़े हैं। मगर शादी के कई साल बाद भी इनमें से कुछ टीवी कपल्स ऐसे हैं, जो बिना बच्चों के ही खुशी- खुशी अपनी ज़िंदगी बिता रहे हैं। हम आपको यहां ऐसे ही कुछ टीवी सेलिब्रिटी कपल्स के बारे में बता रहे हैं।

अपूर्व अग्निहोत्री- शिल्पा सकलानी

A

एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी छोटे पर्दे का एक जाना- पहचाना नाम हैं। अपूर्व अग्निहोत्री ने जहां डायरेक्टर सुभाष घई की फिल्म “परदेस” से अपने एक्टिंग करियर शुरूआत की वहीं शिल्पा सकलानी ने सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” में आदर्श बहू का किरदार निभाकर घर- घर में अपनी जगह बना ली। दोनों की मुलाकात उनकी काॅमन फ्रेंड और एक्ट्रेस रक्षंदा खान के ज़रिए हुई। ये कपल पिछले 15 सालों से बिना किसी संतान के अपनी शादीशुदी ज़िंदगी इंजाॅय़ कर रहा है और रिलेशनशिप के नए गोल्स सेट कर रहा है।  

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने किया खुलासा, यामी गौतम की वजह से टूटने वाली थी शादी 

हुसैन- टीना

Tv Celebrities Without Kids Hussain- Tina

सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” और “कुमकुम” के बाद एक्टर हुसैन टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गए। जबकि उनकी पत्नी टीना टीवी बैकग्राउंड को बिलाॅन्ग नही करतीं। दोनों ने साल 2005 में लव मैरिज की थी। दोनों ने साल 2009 में नच बलिए सीज़न- 2 का खिताब भी अपने नाम किया था। मगर आज शादी के 14 साल बाद भी दोनों बिना बच्चों के एक खुशहाल ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं।

मोहित मलिक- अदिति शिरवायकर

Tv Celebrities Without Kids Mohit- Aditi

सीरियल “कुल्फी कुमार बाजेवाला” में दो बेटियों के पिता बने एक्टर मोहित मलिक के असल ज़िंदगी में अभी तक बच्चों के बारे में नही सोचा है। मोहित मलिक और उनकी पत्नी अदिति शिरवायकर की शादी को 9 साल हो रहे हैं। मगर अभी भी ये कपल बिना बच्चों के ही ज़िंदगी बिता रहा है। हालांकि मोहित और उनकी पत्नी अदिति सीरियल में कुल्फी का किरदार निभा रही चाइल्ड एक्ट्रेस आकृति शर्मा के काफी करीब हैं। आकृति को अक्सर इस कपल के साथ स्पाॅट किया जाता है।  

एकता कपूर के इन सुपर फ्लॉप सीरियल्स में कोई आपका फेवरेट तो नहीं

माही विज़- जय भानुशाली

Tv Celebrities Without Kids Jay- Mahi

टीवी इंडस्ट्री में जब भी क्यूट कपल्स की बात होती है तब माही विज़ और जय भीनुशाली का नाम ज़रूर शामिल किया जाता है। दोनों पिछले 8 सालों से शादी के बंधन को बखूबी निभा रहे हैं। दोनों अक्सर हाॅलीडेज़ के लिए बाहर जाते रहते हैं ओर बिना बच्चों के ही अपनी शादी में काफी खुश हैं।

आमिर अली- संजीदा शेख

Tv Celebrities Without Kids Amir- Sanjeeda

टीवी का एक और क्यूट कपल हैं एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख। दोनों ने साल 2007 में नच बलिए सीज़न- 3 का खिताब भी अपने नाम किया था। संजीदा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट व अवाॅर्ड फंक्शन में काफी एक्टिव रहती हैं। वहींं आमिर अली भी अभी तक टीवी पर 24 से ज्यादा शोज़ में नज़र आ चुके हैं। इनकी शादी को 7 साल हो रहे हैं। मगर दोनों अब तक एक दूसरे के प्यार में कुछ इस कदर खोए हैं कि शायद इन्हें अपनी ज़िंदगी में बच्चों की कमी महसूस ही नही होती।

साल 2019 में आएगा ‘सेक्रेड गेम्स’ सहित इन बड़ी वेब सीरीज़ का पार्ट- 2

रवि दुबे- सरगुन मेहता

Tv Celebrities Without Kids Ravi- Sargun

रवि दुबे सीरियल “जमाई राजा” और “सास बिना ससुराल” के बाद से छोटे पर्दे का जाना- पहचाना नाम बन चुके हैं वहीं सरगुन मेहता पंजाबी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरती रहती हैं। पंजाबी फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमता के लिए सरगुन दो बार बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं। रवि और सरगुन अक्सर सोशल मीडिया के जरिये एक- दूसरे के प्रति अपना प्यार ज़ाहिर करते रहते हैं। इनकी शादी को भी लगभग 6 साल हो रहे हैं। मगर फिलहाल दोनों बच्चों के बजाए अपने- अपने करियर पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं।

टीवी के ‘जमाई राजा’ रवि दुबे ने पत्नी सरगुन को सिर झुका कर किया बर्थडे विश

हालांकि इस लिस्ट में टीवी एक्टर राकेश वशिष्ठ और रिद्धी डोगरा का नाम भी ज़रूर शामिल होता। लेकिन कुछ समय पहले ही शादी के 8 साल बाद दोनों ने एक- दूसरे से अलग होने का फैसला कर सभी को चौंका दिया।

इमेज सोर्स: Instagram