साल 2019 में आएगा 'सेक्रेड गेम्स' सहित इन बड़ी वेब सीरीज़ का पार्ट- 2

साल 2019 में आएगा 'सेक्रेड गेम्स' सहित इन बड़ी वेब सीरीज़ का पार्ट- 2

आजकल के समय में टीवी और फिल्मों के साथ वेब सीरीज़ भी मनोरंजन का एक बड़ा माध्यम बन चुकी हैं। यूट्यूब, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॉन और हॉट स्टार जैसे कई प्लेटफॉर्म हैं, जहां एक से बढ़कर एक कई मनोरंजक वेब सीरीज़ समय- समय पर आती रहती हैं। इनमें से कुछ कब आती हैं और कब चली जाती हैं, पता ही नहीं चलता। मगर कुछ वेब सीरीज़ आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं और हर किसी की ज़ुबान पर चढ़ जाती हैं। इसी के साथ दर्शक इंतज़ार करने लगते हैं इन वेब सीरीज़ के पार्ट- 2 का। साल की शुरूआत में जहां एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी पर "गंदी बात" का पार्ट- 2 रिलीज़ हुआ वहीं कई ऐसी वेब सीरीज़ और हैं, जिनके अगले पार्ट का इंतज़ार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। चलिए हम आपको बताते हैं इस साल किन बड़ी वेब सीरीज़ का पार्ट- 2 आपको देखने को मिलेगा।


सेक्रेड गेम्स


सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज़ है "सेक्रेड गेम्स"। नेटफ्लिक्स पर आते ही ये वेब सीरीज़ जबरदस्त हिट हो गई थी। दमदार स्टोरी, ढेरों गलियां और भर- भर के सेक्स सीन्स। इन सभी के साथ "सेक्रेड गेम्स" वेब सीरीज़ दर्शकों की पहली पसंद बन गई थी। इसके खत्म होने के साथ ही इसके पार्ट- 2 का इंतज़ार होना भी शुरू हो गया था। मगर बीच में #metoo से जुड़े कुछ विवादों के चलते बार- बार इसपर रोक लगती रही। पहले सेक्रेड गेम्स के राइटर वरुण ग्रोवर पर और बाद में एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दकी पर लगे #metoo आरापों की वजह से ऐसी खबर आई थी कि इसका सेकेंड सीज़न अब नहीं आएगा। मगर बाद में एक्टर सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में ये साफ कर दिया कि जल्द ही "सेक्रेड गेम्स" का पार्ट- 2 सबके सामने आएगा। बीते साल नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टीज़र के ज़रिए इसका सेकंड सीज़न आने की बात भी पुख्ता कर दी थी। अब जल्द ही इसी साल आपको "सेक्रेड गेम्स" का पार्ट- 2 देखने को मिलेगा।


Web Series- Secred Games


मिर्ज़ापुर


पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फज़ल, विक्रांत मेस्सी और श्वेता त्रिपाठी जैसे एक्टर्स से सजी थी क्राइम ड्रामा सीरीज़ "मिर्ज़ापुर"। दो गुटों की टशनबाज़ी, प्यार और नफरत से भरी इस वेब सीरीज़ को अमेज़ॉन प्राइम के दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके आखिरी एपिसोड का अंत कुछ इस तरह किया गया था कि देखने वाला अगले एपिसोड का इंतज़ार ही न कर पाएं। मगर अब "मिर्ज़ापुर" के फैंस को इसका ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि इसी साल कहानी को आगे बढ़ाते हुए इसका पार्ट- 2 दर्शकों के सामने आ जाएगा।


Web Series- Mirzapur


ब्रीद


"मिर्ज़ापुर" के अलावा अमेज़ॉन प्राइम की एक और धमाकेदार वेब सीरीज़ है "ब्रीद"। इसके साथ बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने वेब सीरीज़ की दुनिया में अपना पहला कदम रखा। ये एक ऐसे पिता की कहानी है, जो अपने बेटे की जान बचाने के लिए किसी का कत्ल करने से भी नहीं चूकता। ढेर सारे सस्पेंस, थ्रिलर और इमोशन्स के साथ भरी इस वेब सीरीज़ में आर- माधवन का साथ दिया था एक्टर अमित साध ने। इस साल आपको इस वेब सीरीज़ का भी पार्ट- 2 देखने को मिलेगा।      


Web Series- Breathe


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


इन टीवी सीरियल्स का नाम रखा गया बाॅलीवुड के गानों पर, कुछ हुए हिट तो कुछ हो गए फ्लाॅप 


खतरों के खिलाड़ी- 9: जानिए डर का सामना करने के लिए कितनी फीस लेते हैं ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट


जानिए बिग बॉस के घर पर इतने महारथियों को हराकर कैसे जीत जाती हैं टीवी की ये बहुएं