रवि दुबे ने पत्नी सरगुन को सिर झुका कर किया बर्थडे विश | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Entertainment
टीवी के ‘जमाई राजा’ रवि दुबे ने पत्नी सरगुन को सिर झुका कर किया बर्थडे विश

टीवी के ‘जमाई राजा’ रवि दुबे ने पत्नी सरगुन को सिर झुका कर किया बर्थडे विश

बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी कम ही ऐसी शादीशुदा जोड़ियां हैं जिनके प्यार की मिसालें दी जाती हैं। इन्हीं में से एक है रवि दुबे और सरगुन मेहता की जोड़ी। सीरियल "जमाई राजा" और "सास बिना ससुराल" से घर- घर में फेमस हुए रवि दुबे टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना चुके हैं। फिलहाल रवि स्टार प्लस के शो "सबसे स्मार्ट कौन" होस्ट कर रहे हैं। रवि और सरगुन अक्सर सोशल मीडिया के जरिये अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। इस बार सरगुन मेहता के जन्मदिन के मौके पर रवि दुबे ने एक बार फिर पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया है और सिर झुका कर सरगुन मेहता को बर्थडे विश किया है।


पत्नी सरगुन को बताया साक्षात भगवान


एक्टर रवि दुबे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी सरगुन के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। रवि ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "सरगुन आज तुम्हारे जन्मदिन पर मैं ऐसा क्या विशेष लिखूं जो मैं तुम्हें रोज नहीं कहता, तुम्हारा मेरे जीवन में आगमन ही मेरे भाग्योदय का कारण है, भगवान साक्षात कैसा दिखता है कोई मुझसे पूछे क्योंकि यह सब मानते हैं लेकिन मैं जानता हूं कि भाग्य तभी बदलता है जब भगवान का आशीर्वाद साथ हो और मेरे साथ तो साक्षात भगवान है इसीलिए पहले दिन से लेकर आज तक मेरा सिर तुम्हारे सामने आदर में झुकता है और मेरी आखिरी सांस तक यूं ही झुकता रहेगा.. जन्मदिन की शुभकामनाएं"




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on




दुनिया के सामने किया था प्रपोज़


रवि दुबे और सरगुन मेहता की मुलाकात सीरियल “12/24 करोल बाग" के सेट पर हुए थी और यही से इनका प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद साल 2013 में दोनों ने नच बलिए के सीजन 5 में भी हिस्सा लिया। नच बलिए के सेट पर ही रवि दुबे ने पूरी दुनिया के सामने सरगुन मेहता को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया था।  जिसके बाद साल के आखिर में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on




पंजाबी फिल्मों में सक्रिय हैं सरगुन


जहां रवि दुबे छोटे पर्दे का जाना- पहचाना नाम बन चुके हैं वहीं सरगुन मेहता पंजाबी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरती रहती हैं। पंजाबी फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमता के लिए सरगुन दो बार बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं। फिलहाल सरगुन जल्द ही पंजाबी फिल्म "किस्मत" में नजर आने वाली हैं।   




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on




इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


सीरियल "नामकरण" की इस एक्ट्रेस ने अपनी बॉडीशेमिंग पर कह डाली ये बड़ी बात!  


कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा' सृति झा ने शेयर की स्कूल ड्रेस में फोटो, कहा, "ज़िन्दगी से बेखबर थी तब..."


"ये रिश्ता....." में फिर होगी कार्तिक और नायरा के प्यार की बारिश, घर वाले बनेंगे प्यार के दुश्मन


अरे, अपना काम छोड़ ये किसका वीडियो बनाने लगीं काजोल और माधुरी दीक्षित, देखें वीडियो  

प्रकाशित - सितम्बर 7, 2018
1 लाइक
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड