एंटरटेनमेंट

‘कुमकुम’ उर्फ जूही परमार ने बेटी संग “चोगाड़ा तारा” पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ डांस वीडियो

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 18, 2019
‘कुमकुम’ उर्फ जूही परमार ने बेटी संग “चोगाड़ा तारा” पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ डांस वीडियो

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल “कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन” में आदर्श बहू कुमकुम का किरदार निभाकर घर- घर फेमस हुईं जूही परमार अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों जूही कलर्स टीवी पर आने वाले सुपर नेचुरल सीरियल “तंत्र” में नजर आ रही हैं। अपने पति व एक्टर सचिन श्रॉफ से अलग होने के बाद सिंगल मदर बनीं जूही अपनी बेटी समायरा की ज़िम्मेदारी भी बखूबी निभा रही हैं। शूटिंग से वक्त निकालकर जूही अपनी 6 साल की बेटी समायरा के साथ काफी समय बिताती हैं। हाल ही में जूही परमार ने अपनी बेटी के साथ एक टैलेंट हंट में भी हिस्सा लिया।

“चोगाड़ा तारा” पर लगाए मां- बेटी ने ठुमके

दरअसल, जूही परमार की बेटी समायरा के स्कूल में टैलेंट हंट शो हुआ था, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के साथ हिस्सा लिया। इस टैलेंट हंट शो में जूही और समायरा ने ‘चोगाड़ा तारा…’ गाने पर जमकर ठुमके लगाए। मां-बेटी की डांस परफॉर्मेंस देख ऑडियंस ने खूब तालियां बजाईं और वन्स मोर के नारे भी लगाए। जूही ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। आप भी देखिए, मां- बेटी के डांस का ये खूबसूरत सा वीडियो…

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on Mar 16, 2019 at 10:53am PDT

इस वीडियो को शेयर करते हुए जूही ने लिखा, “फैमिली जो साथ में डांस करती हैं, साथ रहती है। समायरा के स्कूल में टैलेंट हंट शो हुआ, जिसमें मैंने बेटी के साथ पहली बार डांस किया। हमारी परफॉर्मेंस के बाद ऑडियंस ने हमारे लिए खूब तालियां बजाईं और वन्स मोर के नारे भी लगाए। मुझे याद है, आजतक किसी डायरेक्टर ने मेरी परफॉर्मेंस के बाद वन्स मोर नहीं कहा। सभी मुझसे कह रहे थे कि वो समायरा पर से अपनी आंखें नहीं हटा पा रहे थे। समायरा बेटी तुम मेरी स्टार हो और तुम्हारी मां कहलाने से ज्यादा गर्व मुझे किसी और बात पर नहीं हो सकता।”

Juhi Parmar Dance with Daughter Samaira1

टैरो कार्ड भी हैं जूही परमार

बता दें कि आपकी चहेती ‘कुमकुम’ व एक्ट्रेस जूही परमार सफल एक्ट्रेस होने के साथ एक सर्टिफाइड टैरो कार्ड रीडर भी हैं। कुछ समय पहले ही एक पोस्ट के ज़रिए जूही परमार ने ये जानकारी दी थी कि वो सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी से टैरो कार्ड रीडिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। इसके कुछ समय बाद जूही ने इंस्टाग्राम पर अपना सर्टिफिकेट पोस्ट करते हुए बताया था कि अब वो एक सर्टिफाइड टैरो कार्ड रीडर बन चुकी हैं और इससे सम्बंधित अपना एडवांस कोर्स भी पूरा कर चुकी हैं। बता दें कि जूही परमार कलर्स के फेमस शो “बिग बॉस” के सीज़न 5 की विनर भी रह चुकी हैं। इसके अलावा जूही अब तक 20 से ज्यादा टीवी सीरियल्स और रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

Juhi parmar Tarot card reader 1

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

‘कुमकुम’ उर्फ जूही परमार की 5 साल की बेटी ने गिटार बजा कर की गणेश आरती, देखें ये क्यूट वीडियो

‘कुमकुम’ उर्फ जूही परमार बनीं टैरो कार्ड रीडर, बताएंगी लोगों का भविष्य

टीवी स्टार्स के ये बच्चे क्यूटनेस के मामले में नहीं हैं किसी बॉलीवुड स्टार किड से कम, देखें तस्वीरें